BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
27 Apr 2017

 

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना का निधन हो गया है. 70 वर्षीय विनोद खन्ना कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले कई दिनों से गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती थे. उनकी पिछले दिनों एक फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे. 144 फिल्मों में काम कर चुके खन्ना बीजेपी  सांसद थे. 


आपको बता दें कि विनोद खन्ना को बीते 31 मार्च को मुंबई स्थित सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अस्पताल की ओर से यही कहा गया था कि खन्ना के शरीर में पानी की कमी हो गई है. कुछ दिन पहले विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं. उन्होंने डैड की देखभाल बहुत अच्छे से की. अस्पताल ने भी यह कंफर्म किया था कि विनोद खन्ना की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ गया है और उन्हें जल्द डिसचार्ज कर दिया गया था. अब विनोद खन्ना हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें सदैव हमारे दिलों में रहेंगी.

 

विनोद खन्ना के दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं, जो बॉलीवुड में सक्रिय हैं. विनोद खन्ना ने अभिनय की शुरुआज 1968 में फिल्म ‘मन का मीत’ से की.

उन्होंने इसके साथ ही फिल्म 'मेरे अपने’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘इम्तिहान’, ‘इनकार’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘लहू के दो रंग’, ‘कुर्बानी’, ‘दयावान’ और ‘जुर्म’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे.

Share this post