BREAKING NEWS
मां की शर्मानक करतूत, 3 साल के मासूम बच्चे को बेहरमी से पीटा           चीफ सेक्रेटरी पर हमला करने के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस           जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा, राष्ट्रपति भवन में हुआ भव्य स्वागत            विभाग की सख्ती लाई रंग, 1000 लडकों पर 950 पहुंचा गुरुग्राम का लिंगानुपात            नीरव मोदी कि 9 कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति पर कब्ज़ा            CM खट्टर के साथ IAS और IPS अधिकारियों की बैठक, काली पट्टी बांधकर शामिल हुए अधिकारी           INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने दी भारतीय टीम को 6 विकेट से मात           पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण, 500-1000 किलोग्राम तक वारहेड ले जाने में सक्षम           RBI का फैलसा, बंद होंगे मोबाइल वॉलेट अकाउंट !           पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, दर्ज है देशद्रोह का आरोप           
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
27 Apr 2017

 

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना का निधन हो गया है. 70 वर्षीय विनोद खन्ना कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले कई दिनों से गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती थे. उनकी पिछले दिनों एक फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे. 144 फिल्मों में काम कर चुके खन्ना बीजेपी  सांसद थे. 


आपको बता दें कि विनोद खन्ना को बीते 31 मार्च को मुंबई स्थित सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अस्पताल की ओर से यही कहा गया था कि खन्ना के शरीर में पानी की कमी हो गई है. कुछ दिन पहले विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं. उन्होंने डैड की देखभाल बहुत अच्छे से की. अस्पताल ने भी यह कंफर्म किया था कि विनोद खन्ना की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ गया है और उन्हें जल्द डिसचार्ज कर दिया गया था. अब विनोद खन्ना हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें सदैव हमारे दिलों में रहेंगी.

 

विनोद खन्ना के दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं, जो बॉलीवुड में सक्रिय हैं. विनोद खन्ना ने अभिनय की शुरुआज 1968 में फिल्म ‘मन का मीत’ से की.

उन्होंने इसके साथ ही फिल्म 'मेरे अपने’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘इम्तिहान’, ‘इनकार’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘लहू के दो रंग’, ‘कुर्बानी’, ‘दयावान’ और ‘जुर्म’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे.

Share this post