BREAKING NEWS
इस्तीफा देकर अमेरिका जा रहे है अरविंद सुब्रमण्यन           बीजेपी-पीडीपी को लागातार निशाना बना रही है कांग्रेस            इस योग दिवस रामदेव बनाएंगे नया रिकॉर्ड            एवरेस्ट की खुबसूरती पर लगा रहा दाग           जानिए 21 जून को क्यों मनाया जाता है ‘योग दिवस’           जीत के बाद फैंस के जोश से आया फ्रांस में भूकंप           पेट्रोलियम मिनिस्ट्री खोलेंगी ग्रामीण इलाकों में नए पेट्रोल पंप !           उत्तरी भारत में मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी            पूरे देश में शैक्षणिक योग्यता की शर्त रखने की सीएम ने की सिफारिश           केजरीवाल ने दिए अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश          
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
विनोद खन्ना नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
27 Apr 2017

 

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना का निधन हो गया है. 70 वर्षीय विनोद खन्ना कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले कई दिनों से गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती थे. उनकी पिछले दिनों एक फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे. 144 फिल्मों में काम कर चुके खन्ना बीजेपी  सांसद थे. 


आपको बता दें कि विनोद खन्ना को बीते 31 मार्च को मुंबई स्थित सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अस्पताल की ओर से यही कहा गया था कि खन्ना के शरीर में पानी की कमी हो गई है. कुछ दिन पहले विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं. उन्होंने डैड की देखभाल बहुत अच्छे से की. अस्पताल ने भी यह कंफर्म किया था कि विनोद खन्ना की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ गया है और उन्हें जल्द डिसचार्ज कर दिया गया था. अब विनोद खन्ना हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें सदैव हमारे दिलों में रहेंगी.

 

विनोद खन्ना के दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं, जो बॉलीवुड में सक्रिय हैं. विनोद खन्ना ने अभिनय की शुरुआज 1968 में फिल्म ‘मन का मीत’ से की.

उन्होंने इसके साथ ही फिल्म 'मेरे अपने’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘इम्तिहान’, ‘इनकार’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘लहू के दो रंग’, ‘कुर्बानी’, ‘दयावान’ और ‘जुर्म’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे.

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn