BREAKING NEWS
कंपनी के लोगों ने ही किया पेटीएम के मालिक का निजी डाटा लीक           हड़ताल 8वां दिन: कर्मचारियों और सरकार के बीच फंसी जनता            सुप्रीम कोर्ट ने दी पटाखें बिक्री की मंजूरी, जानिए पटाखें जलाने की समय सीमा           लगातार छठे दिन भी आई पेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट           मनोहर पर्रिकर को एयर एंबुलेंस से ले जाया गया गोवा, हालत नाजुक           गुरूग्राम गोलीकांड: जज के सुरक्षाकर्मी ने ही ली पत्नी और बेटे की जान           उत्तरी भारत में दिखा 'तितली' का असर, मौसम ने ली करवट           तितली ने मचाई ओडिशा और आंध्रप्रदेश में तबाही, अलर्ट जारी           रामपाल हुए दोषी करार, हिसार व आस-पास के क्षेत्र में अलर्ट जारी           फरक्का एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतरी, 7 लोगों की मौत          
‘धड़क’ फिल्म पर दर्शकों का प्रतिक्रिया...
‘धड़क’ फिल्म पर दर्शकों का प्रतिक्रिया...
21 Jul 2018

 

मुंबई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ईशान खट्टर  को लेकर दर्शकों की मिले जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग 'धड़क' को ओरिजनल फिल्म 'सैराट' की तुलना में कमजोर कह रहे हैं। हालांकि फिल्मी जानकारो ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं। 'धड़क' का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो उम्मीद से बढ़कर रहा।

 

 

सिनेमाघरों में पहले दिन 35 फीसदी कमाई रही। आप को बता दें कि 'धड़क' की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है और वहीं की वेशभूषा को दिखाया गया है ऐसे में दिल्ली एनसीआर के अलावा राजस्थान में लोगों के लिए फिल्म की उत्सुकता ज्यादा देखी जा रही है। ‘धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन का अनुमान 7 करोड़ लगाया था हालांकि कमाई अनुमान से ज्यादा हुई। जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन 8.71 करोड़ है। 'धड़क' फिल्म का बजट 50 करोड़ है। ऐसे में जाह्नवी की पहली फिल्म होने की वजह से कलेक्शन एक हिसाब से ठीक कहा जा रहा है।

 

 

'धड़क' में ईशान और जाह्नवी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। वहीं जाह्नवी की आवाज और चेहरा कहीं न कहीं आपको श्रीदेवी की याद जरूर दिला देगा। बता दें कि फिल्म को भारत में श्रीदेवी  पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में 'धड़क' को 556 स्क्रीन्स मिली है। यानी कि कुल मिलाकर 'धड़क' को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले वक्त में कितना कलेक्शन जुटा पाती है। हालांकि वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन ज्यादा होने की उम्मीद की जा रही है।

 

               

 

 

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn