BREAKING NEWS
हिन्दुस्तान के सामने ‘पस्त’ हुआ पाकिस्तान           बीएसएफ में खौफ बढ़ाने के लिए पाक ने की शहीद के साथ ‘बर्बरता’           काशी में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे - मोदी           जानिए क्या है 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाने का महत्व           बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा दिन आज            अंतरराष्ट्रीय बाजार में आई सोने की कीमतों में गिरावट           कैलाश यात्रा के बाद दुबई जाने का प्लेन बना रहे है राहुल गांधी           बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा होगी तय           अपने देश के बजाए दूसरे देशों को आधे दाम में पेट्रोल दे रहा भारत           एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...          
वाजपेयी जी की हालत हुई नाजुक, थोड़ी देर में हेल्थ बुलेटिन होगा जारी
वाजपेयी जी की हालत हुई नाजुक, थोड़ी देर में हेल्थ बुलेटिन होगा जारी
16 Aug 2018

 

नई दिल्ली: पिछले दो महीनों से देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बिगड़ती तबीयत के कारण एम्स में भर्ती है। अटलजी की तबीयत को लेकर एम्स की तरफ से कहा गया है कि उनकी हालत नाजुक है और पिछले 24 घंटे में उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है। इसी के साथ बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में एम्स की ओर से हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाएगा।

 

मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल के बाहर सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल की व्यवस्था की गई है। इतना ही नहीं मंगलवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद पीएम मोदी ने दौरा कर वाजपेयी जी का हाल जाना। आपको बता दें कि अस्पताल में वाजपेयी जी को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

 

गौरतलब है कि पीएम मोदी करीब 50 मिनट तक एम्स में रहे। इसी के साथ प्रधानमंत्री के अलावा कई और केंद्रीय मंत्रियों ने भी अस्पताल जाकर वाजपेयी के हेल्थ की जानकारी ली। इतना ही नहीं पक्ष-विपक्ष के तमाम नेताओं ने ट्वीट कर वाजपेयी जी की दीर्घायु के लिए कामना की है।

 

नाजुक हालत की खबर पाते ही हर कोई वाजपेयी जी से मिलने के लिए एम्स पहुंच रहा है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, सुरेश प्रभु, हर्षवर्धन, जितेंद्र सिंह, शाहनवाज हुसैन भी वाजपेयी को देखने पहुंचे। पीएम से पहले स्मृति ईरानी भी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंची।

 

जिसके बाद बताया जा रहा है कि पिछले तीन घंटे से अमित शाह एम्स में ही मौजूद है। राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज अभी-अभी एम्स में पहुंची है। थोड़ी देर में ही वाजपेयी जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होगा।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn