BREAKING NEWS
कंपनी के लोगों ने ही किया पेटीएम के मालिक का निजी डाटा लीक           हड़ताल 8वां दिन: कर्मचारियों और सरकार के बीच फंसी जनता            सुप्रीम कोर्ट ने दी पटाखें बिक्री की मंजूरी, जानिए पटाखें जलाने की समय सीमा           लगातार छठे दिन भी आई पेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट           मनोहर पर्रिकर को एयर एंबुलेंस से ले जाया गया गोवा, हालत नाजुक           गुरूग्राम गोलीकांड: जज के सुरक्षाकर्मी ने ही ली पत्नी और बेटे की जान           उत्तरी भारत में दिखा 'तितली' का असर, मौसम ने ली करवट           तितली ने मचाई ओडिशा और आंध्रप्रदेश में तबाही, अलर्ट जारी           रामपाल हुए दोषी करार, हिसार व आस-पास के क्षेत्र में अलर्ट जारी           फरक्का एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतरी, 7 लोगों की मौत          
अवॉर्ड सेरेमनी में पुतिन के ऊपर छाता, भीग रहे थे क्रोएशिया-फ्रांस के राष्ट्रपति
अवॉर्ड सेरेमनी में पुतिन के ऊपर छाता, भीग रहे थे क्रोएशिया-फ्रांस के राष्ट्रपति
16 Jul 2018

 

नई दिल्ली: फ्रांस ने फीफा विश्व कप के रोमांचक फाइनल में दमदार क्रोएशिया को 4-2 से हराकर दूसरी बार विश्व चैंपियन बना हैं। इसी बीच रूस के राष्ट्रपति एक तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। दरसल अवार्ड सेरेमनी में रूस, फ्रांस, क्रोएशिया और फीफा के प्रेसिडेंट साथ में खड़े थे। इस दौरान क्लिक की गई एक तस्वीर में सिर्फ रूसी राष्ट्रपति के ऊपर ही छाता दिखाई दे रहा है,  क्रोएशिया की राष्ट्रपति कुलिंडा ग्राबर किटारोविक, फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रोन और फीफा प्रेसिडेंट गियानी इन्फेनटिनो बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं।

 

आपको बता दें कि सिर्फ रूसी राष्ट्रपति के ऊपर ही छाता वाली इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। इस पर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरु हो गई हैं, एक यूजर ने लिखा है कि पुतिन को कोई छू नहीं सकता! बारिश भी नहीं! वहीं, एक यूजर ने लिखा कि क्या रूस में एक ही छाता है। एक अन्य शख्स ने लिखा कि पुतिन ये साबित कर रहे हैं कि असल में वे ही बॉस हैं।

 

हालांकि, कुछ फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रोन और फीफा प्रेसिडेंट गियानी इन्फेनटिनो बारिश का लुत्फ ले रहे हैं। कुछ फोटोज में ऐसा दिख रहा है कि कुछ और छाते भी वहां मौजूद थे। बताना चाहते हैं कि, विश्व चैंपियन बनने के साथ ही फ्रांस बतौर विजेता 260 करोड़ रुपये भी जीत ले गया। वहीं, क्रोएशिया उपविजेता बनकर 191 करोड़ रुपये का प्राइज मनी घर ले जाने का हकदार बना।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn