BREAKING NEWS
हिन्दुस्तान के सामने ‘पस्त’ हुआ पाकिस्तान           बीएसएफ में खौफ बढ़ाने के लिए पाक ने की शहीद के साथ ‘बर्बरता’           काशी में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे - मोदी           जानिए क्या है 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाने का महत्व           बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा दिन आज            अंतरराष्ट्रीय बाजार में आई सोने की कीमतों में गिरावट           कैलाश यात्रा के बाद दुबई जाने का प्लेन बना रहे है राहुल गांधी           बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा होगी तय           अपने देश के बजाए दूसरे देशों को आधे दाम में पेट्रोल दे रहा भारत           एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...          
आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाईयों का दिन
आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाईयों का दिन
16 May 2018

 

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाईयों का दिन है। कोर्ट में आज कई अहम मामलों पर सुनवाई होगी, जिन पर लोगों क निगाहें टिकी हुई है। कोर्ट में आज डेरे में साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले में सुनवाई होगी। इस मामले में कोर्ट आरोपी पंकज गर्ग की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि डेरा प्रमुख राम रहीम समेत 3 लोगों पर 400 साधुओं को नपुंसक बनाने का आरोप है। इसके साथ ही शादी और अन्य समारोह में पटाखे चलाने पर लगी रोक पर भी कोर्ट में सुनवाई होगी। इसी के साथ प्राइवेट अस्पतालों और केमिस्टों द्वारा महंगी दवाईयां बेचने के अहम मामले में भी कोर्ट में सुनवाई होनी है।

 

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर कोर्ट ने केंद्र समेत पंजाब और हरियाणा सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। हैंडबाल कोच जुगमिंदर सिंह को नौकरी से हटाने का मामले में भी हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में पिछली सुनवाई के दौरान आईएएस अधिकारी अशोक खेमका को कोर्ट ने फटकार भी लगाई थी।

 

बताया जा रहा है कि एचसीएस पेपर लीक मामले में भी पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी है। गौरतलब है कि इस मामले पर हुई पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने एसआईटी को फटकार लगाई थी साथ ही गवाहों के बयान की कॉपी पर भी लंबी बहस हुई थी।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn