BREAKING NEWS
ICC अवॉर्ड्स में दिखा विराट का जलवा, साल के तीनों अवॉर्ड्स किए अपने नाम            सरकार के दावों की खुली पोल, सीवरेज का गंदा पानी पीने को मजबूर लोग            जींद के चुनावी जंग में फिर भीड़े INLD और JJP, दादा ने अपने पोतों को बताया गद्दार           ASI ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर खुद किया सुसाइड, जानिए क्या है पूरा मामला            जींद उपचुनाव में दिग्विजय को मिला AAP का समर्थन, JJP होगी मजबूत            न्यूजीलैंड में धोनी का यही फॉर्म रहा बरकरार तो तोड़ देंगे सचिन का रिकॉर्ड           जींद उपचुनाव: मतदाताओं ने हर उम्मीदवार को दिखाया जीत का सपना           CM सिटी में सरेआम ट्रैफिक नियमों की उड़ाई जाती हैं धज्जियां, हादसों में हुआ भारी इजाफा           अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में थीम स्टेट महाराष्ट्र का दिखेगा इतिहास, तैयारियां जोरो पर            हार्दिक-राहुल के पक्ष में आया BCCI , दोनों की हो सकती है टीम में वापसी          
पानीपत में फांसी लगाकर नवविवाहित जोड़े ने की आत्महत्या
पानीपत में फांसी लगाकर नवविवाहित जोड़े ने की आत्महत्या
28 Dec 2018

 

पानीपत: जोंधन कलां गांव से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां तीन महीने पहले लव मैरिज करने वाले नव विवाहित जोड़े ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  जांच में जुटी पुलिस को पता चला है कि 22 साल के सज्जन कुमार ने करीब तीन महीने पहले ही झट्टीरपुर की रहने वाली राखी से लव मैरिज की थी। बता दें कि सज्जन के पिता आईटीबीपी से सेवानिर्वित हैं और वह अपने परिवार के साथ रेवाड़ी में रहते हैं। जबकि खबरों की माने तो मृतक सज्जन जोंधन कलां में अपनी पत्नी के साथ रहता था।

 

सज्जन के पिता का कहना है कि हाल ही में सज्जन ने एक बाइक ली थी जिसकी क़िस्त नहीं दे पाने के कारण वह काफी परेशान रहने लगा था। उन्होंने बताया कि सज्जन की मां ने उसके खाते में 3 हजार रुपये भी डलवाए थे। बताया जा रहा है कि सज्जन पहले भी कई बार मरने की धमकी परिवार वालों को दे चुका था।   

 

कैसे लगा मौत का पता

 

दिनभर जब सज्जन और उसकी पत्नी राखी ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला तो उनके पड़ोसियों को शक होने लगा जिसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर की खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो दोनों घर के कमरे में गाटर में रस्सी पर लटके हुए थे। घटना की सूचना गांव के सरपंच बिजेंद्र जागलान को दी गई। बिजेंद्र जागलान ने घटना की सुचना पुलिस को दी। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

इस मामले में पानीपत पुलिस के प्रवक्ता सुनील मलिक ने बताया कि पुलिस इस केस के हर पहलुओं को ध्यान में रखकर गहन जांच कर रही है। हालांकि पुलिस इसे अभी तक आत्म हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतकों के व उनके परिजन और नजदीकी रिश्तेदारों की मोबाइल कॉल डिटेल भी निकलवायेगी, ताकि दंपति की मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn