BREAKING NEWS
काशी में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे - मोदी           जानिए क्या है 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाने का महत्व           बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा दिन आज            अंतरराष्ट्रीय बाजार में आई सोने की कीमतों में गिरावट           कैलाश यात्रा के बाद दुबई जाने का प्लेन बना रहे है राहुल गांधी           बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा होगी तय           अपने देश के बजाए दूसरे देशों को आधे दाम में पेट्रोल दे रहा भारत           एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...           विरोधी नारों और काले झंडो के साथ हुआ शत्रुघ्न सिन्हा का स्वागत           भारी बारिश के कारण उत्तरी भारत में हुए स्कूल, कॉलेज ‘बंद’          
रेप का शिकार हुई पीड़िता ने किया आत्मदाह
रेप का शिकार हुई पीड़िता ने किया आत्मदाह
10 May 2018

 

फरीदाबाद: प्रदेश में हो रहे हादसे दिन प्रतिदिन बढ़ रहे है जिसके कारण हादसे की शिकार हुई पीड़िता मानसिक रूप से इतनी परेशान होती है कि वह खुद को ही हर किसी रूप से दोषी मानने लगती है और खुद के साथ कुछ ऐसा कर देती है जिससे इंसानियत खुद को बहुत शर्मशार महसूस करती है।

 

ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है। जहां 14 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता ने आत्मदाह कर लिया। बताया जा रहा है कि रेप की घटना के बाद नाबालिग काफी मानसिक तनाव में थी, जिसके बाद उसने मौत को गले लगा लिया।

 

आपको बता दें कि घटना बीती 8 मई की है, नबालिग अपनी मां, बहन और भाई के साथ रहती थी, लेकिन घटना के वक्त परिवार का कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि 14 साल की नाबालिग को उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला था, जिसके बाद पीड़िता सहमी-सहमी रहती थी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई थी लेकिन इससे पहले मां कुछ कर पाती, पीड़िता ने मिट्टी का तेल डाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना के  बाद पीड़िता को पहले फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn