BREAKING NEWS
फोटोशूट के लिए जा रहे छात्रों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत           नगर निगम पर फिर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, दो क्लर्क गिरफ्तार            लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग, राहुल ने उतारी पीएम की नकल            मनोहर राज में सड़कों पर उतरने को मजबूर प्रदेश का कर्मचारी !           शिक्षामंत्री महिलाओं पर हुए महरबान तो अधिकारियों को लगाई फटकार           पिता के बचाव में ये क्या बोल गए दिग्विजय चौटाला            दरिंदो ने नाबालिग को घर में घुसकर बनाया दरिंदगी का शिकार            राहुल गांधी ने फिर लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे            NHM कर्मचारियों की हड़ताल बनी मरीजों के लिए मुसीबत           शहर के नामी अस्पताल में महिला नर्स की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत          
फोटोशूट के लिए जा रहे छात्रों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत
फोटोशूट के लिए जा रहे छात्रों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत
08 Feb 2019

 

पानीपत: कोहंड के पास जीटी रोड पर कार की ट्रक के साथ टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चौथा दोस्त हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक चारों दोस्त छात्र थे और करनाल में फोटोशूट करने जा रहे थे। कई दिन पहले ही दोस्तों की करनाल के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर फोटोशूट करने की प्लानिंग बन गई थी।

 

राहगीरों ने शवों को सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है, जब‌कि घायल को सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। घायल की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। घरौंडा थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

आपको बता दें कि आज तीनो छात्र के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हादसे के बाद से ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बताया जा रहा है कि अंकुश पुत्र गुलशन, ‌नवीन निवासी सेक्टर 13-17, कपिल पुत्र राकेश निवासी नूरवाला व एक अन्य युवक चारों दोस्त थे। कपिल सरकारी कॉलेज में बीकॉम का छात्र था। नवीन कक्षा 12 वीं का छात्र था, अंकुश भी एक कॉलेज का छात्र था। इनके साथ इनका एक अन्य दोस्त भी था।

 

चारों दोस्तों ने करनाल में जाकर अपने फोटों ‌खींचने की प्लानिंग बनाई हुई थी। अंकुश वीरवार शाम को घर से कार लेकर निकला था। कार अंकुश चला रहा था। कोहंड गांव के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में अंकुश, कपिल व नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

स्थानीय लोगों ने कार की खिड़की तोड़कर शवों को बाहर निकाला। तीनों मृतकों के सिर पर गंभीर चोटें थी। और चौथे की हालत गंभीर थी। स्थानीय लोगों ने अपने वाहन से उसे सिविल अस्पताल में ले गए और  डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  गिरफ्तारी कर ली है और जांच जारी है।

 

 

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn