BREAKING NEWS
फोटोशूट के लिए जा रहे छात्रों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत           नगर निगम पर फिर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, दो क्लर्क गिरफ्तार            लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग, राहुल ने उतारी पीएम की नकल            मनोहर राज में सड़कों पर उतरने को मजबूर प्रदेश का कर्मचारी !           शिक्षामंत्री महिलाओं पर हुए महरबान तो अधिकारियों को लगाई फटकार           पिता के बचाव में ये क्या बोल गए दिग्विजय चौटाला            दरिंदो ने नाबालिग को घर में घुसकर बनाया दरिंदगी का शिकार            राहुल गांधी ने फिर लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे            NHM कर्मचारियों की हड़ताल बनी मरीजों के लिए मुसीबत           शहर के नामी अस्पताल में महिला नर्स की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत          
भारत में पहली बार ये कंपनी लॉन्च करेगी 10GB रैम वाला स्मार्टफोन
भारत में पहली बार ये कंपनी लॉन्च करेगी 10GB रैम वाला स्मार्टफोन
30 Nov 2018

 

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus  जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में OnePlus6T McLaren एडिशन का टीजर जारी किया है। कंपनी का कहना है कि OnePlus6T McLaren एडिशन में 10GB रैम दिया जाएगा। ऐसा होने पर OnePlus भारत में 10GB रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी बन जाएगी। खबरों की माने तो भारत में ये स्मार्टफोन 12 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है। हालांकि इससे पहले ये स्मार्टफोन 11 दिसंबर को लंदन में लॉन्च किया जाएगा।

 

आपको बता दें कि OnePlus  ने हाल ही में सुपर कार बनाने वाली ब्रिटेन की कंपनी McLaren  के साथ साझेदारी की है। OnePlus ने अपने और McLaren के लोगो के साथ एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें 'सैल्यूट टू स्पीड' नाम से कोट दिया गया है।

 

स्मार्टफोन में होगी 10GB रैम

 

12 दिसंबर को लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में 10GB की रैम हो सकती है। इतने ज्यादा रैम वाला यह कंपनी का पहला डिवाइस होगा। वहीं OnePlus 6T McLaren एडिशन स्मार्टफोन में 256GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है।

 

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, तो वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। ये 60fps तक 4K वीडियोज शूट कर सकता है। यहां बैक कैमरे के साथ डुअल-LED फ्लैश भी मौजूद है।

 

OnePlus 6T McLaren एडिशन के फेस अनलॉक फीचर की बात करें तो कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि ये फोन को 0.4 में ही अनलॉक कर देगा। इस स्मार्टफोन में 128GB या 256GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया नहीं जा सकता।

 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला OnePlus 6T एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड OxygenOS पर चलता है। इसमें 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.41-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल ) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 लगाया गया है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn