BREAKING NEWS
फोटोशूट के लिए जा रहे छात्रों की गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत           नगर निगम पर फिर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, दो क्लर्क गिरफ्तार            लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग, राहुल ने उतारी पीएम की नकल            मनोहर राज में सड़कों पर उतरने को मजबूर प्रदेश का कर्मचारी !           शिक्षामंत्री महिलाओं पर हुए महरबान तो अधिकारियों को लगाई फटकार           पिता के बचाव में ये क्या बोल गए दिग्विजय चौटाला            दरिंदो ने नाबालिग को घर में घुसकर बनाया दरिंदगी का शिकार            राहुल गांधी ने फिर लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे            NHM कर्मचारियों की हड़ताल बनी मरीजों के लिए मुसीबत           शहर के नामी अस्पताल में महिला नर्स की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत          
सिंधिया ने जताई आशंका, बीजेपी कर सकती है EVM के साथ छेड़छाड़
सिंधिया ने जताई आशंका, बीजेपी कर सकती है EVM के साथ छेड़छाड़
01 Dec 2018

 

मध्यप्रदेश: 28 नवंबर को मध्यप्रदेश में वोट डाले जा चुके हैं और 11 दिसंबर को ये साफ हो जाएगा कि क्या राज्य में ‘शिव’ राज कायम रहेगा या फिर कांग्रेस पार्टी राज्य में 15 साल बाद सरकार बनाने में कामयाब रहेगी। लेकिन इन सबके बीच अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर फिर से करारा प्रहार किया है और आशंका जताई है कि राज्य में अपनी हार से बचने के लिए बीजेपी ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है।

 

राज्य में चुनावी नतीजे सामने आने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ईवीएम मशीनों को लेकर आगाह किया हैं। सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि "भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी बन्द होना, सागर में गृहमंत्री की विधानसभा सीट की रिजर्व ईवीएम मशीनों का 48 घंटे बाद पहुँचना, सतना-खरगोन में अज्ञात बक्से से स्ट्रांग रूम में ले जाने के वीडियो का सामने आना कही ना कही बड़ी साजिश की और इशारा है।

 

 

वहीं अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि "भाजपा अपनी संभवित हार को देखते हुए लोकतंत्र और जनता के मत को कुचलने पर आमादा हो गयी है, ये सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है, चुनाव आयोग शीघ्र सख्त कदम उठाकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई कर मतगणना तक ईवीएम की कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करे।

 

 

वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने भी एक विडियो के जरिए ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताई थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि हार की आशंका से घबराए कुछ लोगों ने अभी से ईवीएम में टेंपरिंग शुरू कर दी है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn