'बाहुबली-2 द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म 28 अप्रैल को होगा रिलीज
'बाहुबली-2 द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म 28 अप्रैल को होगा रिलीज
16 Mar 2017

 

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर आज गुरुवार को रिलीज हुआ. फिल्म का ट्रेलर चार भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है. फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंन्स को इसका प्रमोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके हैं.

 

आपको बता दें कि ट्रेलर शानदार है. लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड लंबा है. ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं और कहते हैं इसके लिए वो जान भी दे देंगे. फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना यानी प्रभास और अनुष्का की लव स्टोरी दिखाई देती है. ट्रेलर में बाहुबली कटप्पा से कहता भी है कि अगर वह उनके साथ हैं तो कोई नहीं मार सकता.

 

फिल्म के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली हैं. इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे हैं.

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn