ब्लॉकबस्टर में शामिल होने को तैयार है ‘संजू’
ब्लॉकबस्टर में शामिल होने को तैयार है ‘संजू’
29 Jun 2018

 

मुंबई: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' आज रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर की ‘संजू’ बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है। दर्शकों के रिव्यू से आप यह पता लगा सकते है कि ‘संजू’ सिनेमा घरों में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन दे रही है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कड़ी मेहनत की है जिसके लिए उनके फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे है। इतना ही नहीं जिसनें भी अभी तक यह फिल्म देखी है वह रणबीर की बेहद तारीफ कर रहा है।

 

आपको बता दें फिल्म का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो लगभग हाउसफुल है। इतना ही नहीं दर्शक तो 'संजू' की कहानी में खो ही गए है। जिसके कारण फिल्म का रिव्यू भी बहुत अच्छे मिल रहा है। दर्शकों की मानें तो इंटरवल से पहले की फिल्म को काफी आश्चर्यचकित बताया जा रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर 'संजू' का जलवा फैला हुआ है। दरअसल रणबीर कपूर की लाज़वाब एक्टिंग ने दर्शकों को 4 दशक पुराने संजय दत्त की याद दिला दी है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी ने भी संजय की 37 साल की जिंदगी को 3 घंटे में बखूबी दर्शाया है। इस फिल्म पर एक दर्शक का कहना है कि, 'रणबीर कपूर एक्टिंग के मामले में सलमान खान से बहुत ऊपर है। पूरे देश को उनपर गर्व है। उनमें एक महान एक्टर बनने की काबीलियत है।'

 

इतना ही नहीं दूसरी तरफ दर्शकों का कहना यह भी है कि 'बॉलीवुड के इतिहास में कभी ऐसी बायोपिक बनी ही नहीं होगी और इसी के साथ दर्शकों ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन को भी बेहद सराहा है। आपको बता दें कि दर्शकों नें फिल्म की स्टार रेटिंग को 5 में से 5 दिया है। इससे आप यह तो पता लगा ही सकते है की संजू से रणबीर लोगों के दिलों पर राज करने लगे है।

 

एक क्रिकेटर ने भी कमेंट करते हुए कहा है कि, 'संजू एक जानदार फिल्म है। इसके साथ ही राजकुमार हिरानी को भी जीनियस बताया है। फैंस फिल्म से इतने प्रभावित है कि इसे देखकर रोंगटे खड़े हो रहे है, होठों पर मुस्कान आ रही है और आंखों भी नम हो रही है। यह तक कहा जा रहा है कि रणबीर से बेहतर संजू कोई कर ही नहीं सकता था। बता दें कि रणबीर के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn