कसौली से भागा, वृंदावन में पकड़ा गया कातिल
कसौली से भागा, वृंदावन में पकड़ा गया कातिल
04 May 2018

 

नई दिल्ली: देश में हत्या की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश पुलिस कड़ी मेहनत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के कसौली से आया है। जहां आरोपी महिला अधिकारी शैलबाला की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया।

 

जांच के बाद मिली सूचना में पता लगा है कि आरोपी होटल का मालिक है जिसे गुरूवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के मुताबिक आरोपी विजय कुमार का बयान हैरान करने वाला है। आपको बता दें कि विजय कुमार ने कहा है कि मुझे गोली चलाने का नहीं बल्कि इस बात का दुख है कि मेरा होटल गिर गया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या करने के बाद विजय कुमार ने अपना हुलिया बदला हुआ था। उसने अपनी मूछे मुंडवा ली थी और इसी के साथ बाल भी छोटे छोटे करवा लिए थे। जिससे शुरू में उसे पहचान ने में पुलिस को परेशानी हो रही थी।

 

इसके बाद ही पूछताछ में यह भी पता चला कि वो भगवान कृष्ण का भक्त है, जिसके कारण छिपने के लिए वृंदावन गया हुआ था। लेकिन पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार किया जब वो मंदिर से बाहर आ रहा था। और उस समय भी वह प्रार्थना कर रहा था कि मेरा क्या कसूर था, मेरा होटल क्यों टूटा?

 

बताया जा रहा है कि दिल्ली की क्राइम ब्रांच की मदद से हिमाचल पुलिस ने आरोपी को यूपी के मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही जानकारी के मुताबिक विजय कुमार एक मई को हत्या के बाद हिमाचल के कसौली से भागकर दिल्ली आया था और उसके बाद लगातार जगह बदल रहा था।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn