BREAKING NEWS
क्या कांग्रेस का हाथ थामने के मूड में नहीं है सपा-बसपा? जल्द हो सकता है ऐलान            चुनावों के नतीजे आने हुए शुरु, पांचों नगर निगम में बीजेपी को बढ़त हासिल           नगर निगम चुनावों के नतीजे आज, जाने किसकी दावेदारी है ज्यादा मजबूत           दो राज्यों में हुई कर्जमाफी के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी, कहा....           Wheat Allergy ने छुड़वाई नौकरी, परेशान युवती ने की खुदकुशी           लड़की की चाहत में मुंबई से पाकिस्तान पहुंचा था हामिद, 6 साल बाद हुई रिहाई           लगातार 3 सिलेंडर ब्लास्ट होने से छोटी सब्जी मंडी में लगी भीषण आग           पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीता मैच           सीएम की कुर्सी पर बैठते ही एक्शन में कमलनाथ, किया किसानों का कर्ज माफ           गरीब लड़की ने भेजा पीएम मोदी को बहन की शादी का कार्ड          
रामपाल हुए दोषी करार, हिसार व आस-पास के क्षेत्र में अलर्ट जारी
रामपाल हुए दोषी करार, हिसार व आस-पास के क्षेत्र में अलर्ट जारी
11 Oct 2018

 

हरियाणा: हिसार जिले के बरवाला के सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल पर चार साल बाद हत्या के केस में आज हिसार की विशेष अदालत में फैसला सुना दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने हत्‍या के दो मामलो में रामपाल दोषी क़रार दिया है। तो वहीं दूसरी ओर अदालत सजा का ऐलान 16 या 17 अक्‍टूबर को करेगी। बता दें कि सेंट्रल जेल में बनाई गई विशेष अदालत में जज डीआर चालिया ने रामपाल के मामले पर फैसला सुनाया।

 

आपको बता दें कि इससे पहले रामपाल को छोड़कर बाकी सभी आरोपियों को कोर्ट पेश किया गया। जिसके बाद रामपाल को अदालत में पेश किया गया। रामपाल के सर्मथकों की संख्या को काबू रखने के लिए जेल परिसर के बाहर नाका लगाकर भारी पुलिस बल और आरएएफ के जवानों को तैनात किया गया है।

 

रामपाल के वकील एडवोकेट एपी सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाए है कि उन्हें सेंट्रल जेल के अंदर बने विशेष अदालत में जाने से रोका गया। इसी के साथ उन्‍होंने जेल अधिकारियों को बुलाने की मांग की और कहा कि यदि उन्हें जेल के अंदर नहीं जाने दिया गया तो धरना देंगे।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोर्ट के फैसला सुनाए जाने के मद्देनजर हिसार और आसपास के क्षेत्र हाई अलर्ट जारी किया गया है। इतना ही नहीं सुरक्षा के कड़े प्रबंध होने के कारण हिसार शहर पुलिस छावनी में तब्‍दील हो गया है।

 

आपको बता दें कि अशांति की आशंका में हिसार में रेल सेवा बंद करने की सिफारिश भी की जा रही है। हरियाणा पुलिस ने रेल अधिकारियों को इस बारे में पत्र लिखा था। इतना ही नहीं शहर व आसपास के क्षेत्र में इंटरनेट सेवा भी बंद की जा सकती है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn