गोवा में मनाई गई मुकेश अम्बानी के बेटे की प्री-इंगेजमेंट
गोवा में मनाई गई मुकेश अम्बानी के बेटे की प्री-इंगेजमेंट
25 Mar 2018

 

मुंबई: भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी, जल्द ही हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से सगाई करने वाले हैं। इसलिए 24 मार्च को प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी रखी गई थी।

बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में  सकते हैं। जब से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की खबरें सामने आई है। तभी से हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि आखिर वो खुशनसीब लड़की है कौन जो मुकेश अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही है।

आपको बता दें कि 24 घंटे से इनकी सगाई की खबरें भी लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई है जिसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में श्लोका के स्टाइल ने सबका दिल जीत लिया है। वैसे इनका अंदाज भी किसी बॉलीवुड हिरोइन से कम नहीं है।

गौरतलब है कि अंबानी की होने वाली बहू श्लोका अपने पिता रसेल मेहता की कंपनी रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद भी संभाल रही हैं, लेकिन बिजनेस की तरफ उनका ज्यादा रुझान नहीं है। बल्कि उनकी पसंद के कामों में सोशल वर्क सबसे ऊपर है।

श्लोका एक कनेक्ट फॉर नाम की संस्था की सह संस्थापक हैं और अपना ज्यादा समय उसे ही देती हैं। उनकी संस्था देश के कई ऐसे एनजीओ की मदद करती है जो समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य कर रहे हैं। उनकी संस्था ऐसे एनजीओ को आर्थिक मदद के अलावा और भी कई तरह से मदद पहुंचाती है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn