BREAKING NEWS
INDvsSA: भारत ने की 5-1 से सीरीज अपने नाम, दक्षिण अफ्रीका पर भारी पड़े कोहली            हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 5 मार्च से होगी हरियाणा विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत!           सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया अंत्योदय आहार योजना का शुभारंभ            बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस में फिर आए अरविंदर सिंह लवली           सड़कों पर उतरे आंगनवाड़ी वर्कर, मांगों को लेकर किया प्रदर्शन           जाट बलिदान दिवस के लिए पुलिस की तैयारियां, पैरामिलिट्री फ़ोर्स की पहुंची 4 कंपनियां           चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, तनाव में आकर की खुदखुशी की कोशिश           PNB महाघोटाला: अमेरिका में हो सकता है नीरव मोदी!            जाट आरक्षण पर ‘सुप्रीम’ नोटिस, हरियाणा सरकार से मांगा जवाब           स्कूल बस पलटी, 1 बच्ची और कंडक्टर की मौत, 25 बच्चे घायल           
साध्वी यौन शोषण मामले को लेकर पंचकूला की CBI कोर्ट में होगी सुनवाई
साध्वी यौन शोषण मामले को लेकर पंचकूला की CBI कोर्ट में होगी सुनवाई
17 Aug 2017

 

नई दिल्ली:  डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे साध्वी यौन शोषण मामले में फैसले की घड़ी करीब आ चुकी है.  इस मामले में आज पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होगी. सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के वकील गवाहों के बयान पर बहस करेंगे.

 

इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग जरिए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पेशी होगी. मामले की सुनवाई कल भी हुई थी. वहीं दूसरी तरफ राम रहीम पर फैसले के मद्देनजर सुरक्षा व्यस्था को लेकर पंजाब और हरियाणा सरकार अलर्ट हो गई है. जिसके चलते कल दिल्ली में पंजाब और हरियाणा के डीजीपी और अधिकारियों की बैठक गृह सचिव के साथ हुई.

Share this post