BREAKING NEWS
मां की शर्मानक करतूत, 3 साल के मासूम बच्चे को बेहरमी से पीटा           चीफ सेक्रेटरी पर हमला करने के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस           जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा, राष्ट्रपति भवन में हुआ भव्य स्वागत            विभाग की सख्ती लाई रंग, 1000 लडकों पर 950 पहुंचा गुरुग्राम का लिंगानुपात            नीरव मोदी कि 9 कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति पर कब्ज़ा            CM खट्टर के साथ IAS और IPS अधिकारियों की बैठक, काली पट्टी बांधकर शामिल हुए अधिकारी           INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने दी भारतीय टीम को 6 विकेट से मात           पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण, 500-1000 किलोग्राम तक वारहेड ले जाने में सक्षम           RBI का फैलसा, बंद होंगे मोबाइल वॉलेट अकाउंट !           पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, दर्ज है देशद्रोह का आरोप           
अस्ताना में मिले मोदी-नवाज, SCO शिखर सम्मेलन के दौरान हुई मुलाकात
अस्ताना में मिले मोदी-नवाज, SCO शिखर सम्मेलन के दौरान हुई मुलाकात
09 Jun 2017

 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ के बीच कजाकिस्तान की राजधानी अस्ताना में शंघाई को-ऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन शिखर सम्मेलन के दौरान मुलाकात हुई, दोनों नेताओं ने एक-दूसरे का अभिवादन किया.

 

खबर के मुताबिक अभिवादन के बाद पीएम मोदी ने नवाज शरीफ से उनके सेहत के बारे में पूछा. फिर पीएम मोदी ने शरीफ से उनकी मां और परिवार के बाकी लोगों के बारे में खबर ली. पीएम मोदी की नवाज शरीफ से 2015 के बाद ये पहली मुलाकात थी. हालांकि इसके बाद सांस्कृति कार्यक्रम में पीएम मोदी और शरीफ ने एक-दूसरे से काफी दूरी पर बैठे थे. दरअसल कजाकिस्तान के राष्ट्रपति नूरसुल्तान नजरवायेव की ओर से आयोजित स्वागत समारोह में मोदी, शरीफ, रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन और चीनी राष्ट्रपति शी चिपफिंग सहित दूसरे शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया.

Share this post