BREAKING NEWS
मां की शर्मानक करतूत, 3 साल के मासूम बच्चे को बेहरमी से पीटा           चीफ सेक्रेटरी पर हमला करने के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस           जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा, राष्ट्रपति भवन में हुआ भव्य स्वागत            विभाग की सख्ती लाई रंग, 1000 लडकों पर 950 पहुंचा गुरुग्राम का लिंगानुपात            नीरव मोदी कि 9 कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति पर कब्ज़ा            CM खट्टर के साथ IAS और IPS अधिकारियों की बैठक, काली पट्टी बांधकर शामिल हुए अधिकारी           INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने दी भारतीय टीम को 6 विकेट से मात           पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण, 500-1000 किलोग्राम तक वारहेड ले जाने में सक्षम           RBI का फैलसा, बंद होंगे मोबाइल वॉलेट अकाउंट !           पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, दर्ज है देशद्रोह का आरोप           
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
26 May 2017

 

तेजपुर:  असम के तेजपुर से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद चीन सीमा के पास से लापता हुए भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान सुखोई-30 का मलबा मिला है. इस विमान पर दो पायलट सवार थे. और उनकी तलाश अभी जारी है. यह लड़ाकू विमान मंगलवार सुबह करीब 9.30 बजे नियमित ट्रेनिंग के उड़ा पर था और करीब 11.30 बजे तेजपुर से 60 किलोमीटर उत्तर में चीन सीमा के पास अरुणाचल प्रदेश के दोउलसांग के पास रडार से इसका संपर्क टूट गया.

 

करीब 72 घंटों की तलाश के बाद विमान का मलबा उस जगह के पास ही मिला है. जहां से विमान का संपर्क टूटा था...यह जंगली इलाका है और यह तक पहुंचना काफी मुश्किल है. आपको बता दें कि रूस से खरीदा गया सुखोई विमान वायुसेना की अग्रिम पंक्ति के लड़ाकू विमानों में से हैं.

Share this post