BREAKING NEWS
इस्तीफा देकर अमेरिका जा रहे है अरविंद सुब्रमण्यन           बीजेपी-पीडीपी को लागातार निशाना बना रही है कांग्रेस            इस योग दिवस रामदेव बनाएंगे नया रिकॉर्ड            एवरेस्ट की खुबसूरती पर लगा रहा दाग           जानिए 21 जून को क्यों मनाया जाता है ‘योग दिवस’           जीत के बाद फैंस के जोश से आया फ्रांस में भूकंप           पेट्रोलियम मिनिस्ट्री खोलेंगी ग्रामीण इलाकों में नए पेट्रोल पंप !           उत्तरी भारत में मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी            पूरे देश में शैक्षणिक योग्यता की शर्त रखने की सीएम ने की सिफारिश           केजरीवाल ने दिए अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश          
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
26 May 2017

 

तेजपुर:  असम के तेजपुर से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद चीन सीमा के पास से लापता हुए भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान सुखोई-30 का मलबा मिला है. इस विमान पर दो पायलट सवार थे. और उनकी तलाश अभी जारी है. यह लड़ाकू विमान मंगलवार सुबह करीब 9.30 बजे नियमित ट्रेनिंग के उड़ा पर था और करीब 11.30 बजे तेजपुर से 60 किलोमीटर उत्तर में चीन सीमा के पास अरुणाचल प्रदेश के दोउलसांग के पास रडार से इसका संपर्क टूट गया.

 

करीब 72 घंटों की तलाश के बाद विमान का मलबा उस जगह के पास ही मिला है. जहां से विमान का संपर्क टूटा था...यह जंगली इलाका है और यह तक पहुंचना काफी मुश्किल है. आपको बता दें कि रूस से खरीदा गया सुखोई विमान वायुसेना की अग्रिम पंक्ति के लड़ाकू विमानों में से हैं.

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn