BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
चीन सीमा के पास मिला लापता सुखोई-30 का मलबा
26 May 2017

 

तेजपुर:  असम के तेजपुर से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद चीन सीमा के पास से लापता हुए भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान सुखोई-30 का मलबा मिला है. इस विमान पर दो पायलट सवार थे. और उनकी तलाश अभी जारी है. यह लड़ाकू विमान मंगलवार सुबह करीब 9.30 बजे नियमित ट्रेनिंग के उड़ा पर था और करीब 11.30 बजे तेजपुर से 60 किलोमीटर उत्तर में चीन सीमा के पास अरुणाचल प्रदेश के दोउलसांग के पास रडार से इसका संपर्क टूट गया.

 

करीब 72 घंटों की तलाश के बाद विमान का मलबा उस जगह के पास ही मिला है. जहां से विमान का संपर्क टूटा था...यह जंगली इलाका है और यह तक पहुंचना काफी मुश्किल है. आपको बता दें कि रूस से खरीदा गया सुखोई विमान वायुसेना की अग्रिम पंक्ति के लड़ाकू विमानों में से हैं.

Share this post