BREAKING NEWS
क्या कांग्रेस का हाथ थामने के मूड में नहीं है सपा-बसपा? जल्द हो सकता है ऐलान            चुनावों के नतीजे आने हुए शुरु, पांचों नगर निगम में बीजेपी को बढ़त हासिल           नगर निगम चुनावों के नतीजे आज, जाने किसकी दावेदारी है ज्यादा मजबूत           दो राज्यों में हुई कर्जमाफी के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी, कहा....           Wheat Allergy ने छुड़वाई नौकरी, परेशान युवती ने की खुदकुशी           लड़की की चाहत में मुंबई से पाकिस्तान पहुंचा था हामिद, 6 साल बाद हुई रिहाई           लगातार 3 सिलेंडर ब्लास्ट होने से छोटी सब्जी मंडी में लगी भीषण आग           पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीता मैच           सीएम की कुर्सी पर बैठते ही एक्शन में कमलनाथ, किया किसानों का कर्ज माफ           गरीब लड़की ने भेजा पीएम मोदी को बहन की शादी का कार्ड          
एनआरसी पर ममता बेनर्जी ने किया गृह युद्ध ऐलान
एनआरसी पर ममता बेनर्जी ने किया गृह युद्ध ऐलान
01 Aug 2018

 

नई दिल्ली: एनआरसी के मुद्दा दिन प्रतिदिन विवादों में बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (एनआरसी) के मुद्दे पर असम के डिब्रुगढ़ जिले के नाहरकटिया पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। बताया जा रहा है कि ममता पर आरोप लगाया गया है कि वह प्रदेश के साम्प्रदायिक सद्भावना को नुकसान पहुंचा रही है।

 

आपको बता दें कि ममता बनर्जी के ख़िलाफ यह शिकायत बीजेपी युवा मोर्चा के तीन लोगों ने दर्ज करवाई है। शिकायत के मुताबिक बताया गया है कि ममता असम में NRC की शांतिपूर्ण प्रक्रिया को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं।

 

मिली जानकारी के मुताबिक कल गृहमंत्री से मुलाक़ात के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर बंगाल में एनआरसी थोपने की कोशिश की गई तो यहां गृह युद्ध किया जाएगा और खून खराबा होगा। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर सभी विपक्षी दलों से मुलाकात करने की बात भी कही है।

 

लगातार बीजेपी को निशाना बनाते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'एनआरसी राजनैतिक उद्देश्यों से किया जा रहा है, हम ऐसा होने नहीं देंगे। भाजपा लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। इस स्थिति को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। देश में गृह युद्ध, रक्तपात हो जाएगा।'

 

ममता बनर्जी का यह बयान सुनने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि देश में गृह युद्ध हो सकता है। तो वह यह भी स्पष्ट करें कि देश में किस प्रकार का गृह युद्ध होगा। इस मुद्दे पर वह देश की जनता के सामने अपना रुख स्पष्ट करें।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn