BREAKING NEWS
मां की शर्मानक करतूत, 3 साल के मासूम बच्चे को बेहरमी से पीटा           चीफ सेक्रेटरी पर हमला करने के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस           जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा, राष्ट्रपति भवन में हुआ भव्य स्वागत            विभाग की सख्ती लाई रंग, 1000 लडकों पर 950 पहुंचा गुरुग्राम का लिंगानुपात            नीरव मोदी कि 9 कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति पर कब्ज़ा            CM खट्टर के साथ IAS और IPS अधिकारियों की बैठक, काली पट्टी बांधकर शामिल हुए अधिकारी           INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने दी भारतीय टीम को 6 विकेट से मात           पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण, 500-1000 किलोग्राम तक वारहेड ले जाने में सक्षम           RBI का फैलसा, बंद होंगे मोबाइल वॉलेट अकाउंट !           पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, दर्ज है देशद्रोह का आरोप           
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
01 Jun 2017

 

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने करदाताओं से अपील की है कि वे एसएमएस आधारित सुविधा का उपयोग कर अपने आधार को पैन नंबर से लिंक कर लें. विभाग ने विज्ञापन जारी कर कहा है कि कोई भी व्यक्ति एसएमएस के जरिए अपने आधार और पैन को आपस में लिंक कर सकता है. इसके लिए नंबर भी जारी किए गए हैं.

 

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने यह विज्ञापन ऐसे समय में जारी किया गया है जबकि आधार की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर 27 जून को उच्चतम न्यायालय में सुनवाई होनी है. आयकर विभाग ने किसी व्यक्ति के आधार को पैन से लिंक करने के लिए एक नयी ई-सुविधा भी शुरू की है.

Share this post