BREAKING NEWS
समाने आई सरकार की लापरवाही           क्या रोहिंग्या मुसलमान है सुरक्षा के लिए खतरा ?           गुरुग्राम नगर निगम चुनाव प्रचार हुआ तेज           डॉक्टर की गैरमौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज को लागये टांके           पलवली गांव चुनावी रंजिश में आतंक का खौफनाक खेल           फरीदाबाद में 5 लोगो की हत्या से मचा हड़कंप           पीएम मोदी ने किया कैबिनेट का विस्तार, नौ नए चेहरों का स्वागत           नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे           कानून का सबसे बड़ा ‘सच्चा सौदा’, राम रहीम को मिली 10 साल की सजा            डेरा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में 28 अगस्त को दी जाएगी सज़ा          
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
01 Jun 2017

 

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने करदाताओं से अपील की है कि वे एसएमएस आधारित सुविधा का उपयोग कर अपने आधार को पैन नंबर से लिंक कर लें. विभाग ने विज्ञापन जारी कर कहा है कि कोई भी व्यक्ति एसएमएस के जरिए अपने आधार और पैन को आपस में लिंक कर सकता है. इसके लिए नंबर भी जारी किए गए हैं.

 

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने यह विज्ञापन ऐसे समय में जारी किया गया है जबकि आधार की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर 27 जून को उच्चतम न्यायालय में सुनवाई होनी है. आयकर विभाग ने किसी व्यक्ति के आधार को पैन से लिंक करने के लिए एक नयी ई-सुविधा भी शुरू की है.

Share this post