BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
आयकर विभाग की अपील, SMS के जरिए PAN से लिंक करें आधारकार्ड
01 Jun 2017

 

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने करदाताओं से अपील की है कि वे एसएमएस आधारित सुविधा का उपयोग कर अपने आधार को पैन नंबर से लिंक कर लें. विभाग ने विज्ञापन जारी कर कहा है कि कोई भी व्यक्ति एसएमएस के जरिए अपने आधार और पैन को आपस में लिंक कर सकता है. इसके लिए नंबर भी जारी किए गए हैं.

 

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने यह विज्ञापन ऐसे समय में जारी किया गया है जबकि आधार की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर 27 जून को उच्चतम न्यायालय में सुनवाई होनी है. आयकर विभाग ने किसी व्यक्ति के आधार को पैन से लिंक करने के लिए एक नयी ई-सुविधा भी शुरू की है.

Share this post