राजनीति का अखाड़ा बना इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय
राजनीति का अखाड़ा बना इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय
15 May 2018

 

हरियाणा: सरकार के कड़े प्रबंधन के बाद भी परीक्षा के बीच नकल करने वाले छात्र सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी से सामने आया है। नकल करने से रोकने पर बात इतनी बढ़ गई कि छात्र ने प्रोफेसर को थपड़ तक जड़ दिया। आपको बता दें कि इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर राजनीति का अखाड़ा बन गया है।

 

एक तरफ जहां विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हड़ताल कर धरने पर बैठ गए, वहीं छात्रों ने भी जमकर नारेबाजी की ऐसे में ढाई बजे से शुरू होने वाला LLB का पेपर 15 मिनट की देरी से शुरू हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रोफ़ेसरों के हड़ताल पर होने के चलते नॉन टीचिंग स्टाफ ने परीक्षा ली।

 

आपको बता दें कि 10 मई को LLB का पेपर था तभी एक प्रध्यापक ने एक छात्र को नकल करते हुए पकड़ लिया दोनों में काफी कहासुनी हुई। इतना ही नहीं प्राध्यापक का कहना है कि छात्र ने उसे एक थप्पड़ रसीद कर दिया प्रोफ़ेसर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

आज प्रोफेसर इस बात को लेकर हड़ताल पर चले गए कि पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं आज जब LLB की परीक्षा शुरू होने वाली थी तभी परीक्षा केंद्र में अंदर बैठे प्रोफेसर और दूसरे राजनीतिक दलों के समर्थित छात्रों ने परीक्षा केंद्र के अंदर से ताला जड़ दिया।

 

वही परीक्षा केंद्र का एबीवीपी छात्रों ने नारेबाजी कर बाहर से ताला जड़ दिया। पुलिस ने जब तक ताला खुलवाया तब तक पेपर 15 मिनट लेट हो चुका था। 

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn