BREAKING NEWS
हिन्दुस्तान के सामने ‘पस्त’ हुआ पाकिस्तान           बीएसएफ में खौफ बढ़ाने के लिए पाक ने की शहीद के साथ ‘बर्बरता’           काशी में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे - मोदी           जानिए क्या है 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाने का महत्व           बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा दिन आज            अंतरराष्ट्रीय बाजार में आई सोने की कीमतों में गिरावट           कैलाश यात्रा के बाद दुबई जाने का प्लेन बना रहे है राहुल गांधी           बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा होगी तय           अपने देश के बजाए दूसरे देशों को आधे दाम में पेट्रोल दे रहा भारत           एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...          
एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...
एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...
25 Aug 2018

 

नई दिल्ली: 18वें एशियाई खेलों का छठा दिन भी भारत के लिए बेहद शानदार रहा। छठे दिन भी भारतीय खिलाड़ियों ने 2 गोल्ड, 1 सिल्वर और 4 ब्रॉन्ज मेडल के साथ कुल 7 पदक जीते। इसी के साथ भारतीय महिला कबड्डी टीम को 'गोल्ड मेडल' मुकाबले में ईरान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। इतना ही नहीं इसके अलावा एक बड़ा उलटफेर बैडमिंटन में भी देखने को मिला।

 

मिली जानकारी के मुताबिक भारत के स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को पहले ही दौर में हांग कांग के खिलाड़ी विंग की विंसेंट से हार का सामना कर बाहर होना पड़ा। लेकिन इन सबसे अलग टेनिस के पुरुष डबल्स मुकाबले में भारत को रोहन बोपन्ना और दिविज शरण ने गोल्ड मेडल जीताया।

 

अपनी योग्याताओं को साबित करते हुए सभी खिलाड़ी अपना सबसे बेहतर प्रदर्शन देकर भारत का नाम रोशन करने में अपनी पूरी भूमिका निभा रहे है। आपको बता दें कि शूटिंग में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में हीना सिद्धू ने भारत को कांस्य पदक दिलाया।

 

तो वहीं दूसरी ओर महिला कबड्डी के फाइनल में हारकर भारतीय टीम को सिल्वर मेडल मिला। टेनिस के सिंगल्स सेमीफाइनल में हारकर प्रजनेश को ब्रॉन्ज मेडल मिला।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn