BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
ICC चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की शानदार जीत,पाक को 124 रनों से हराया
ICC चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की शानदार जीत,पाक को 124 रनों से हराया
05 Jun 2017

 

नई दिल्ली:  भारत पाकिस्तान के महामुकाबले के साथ ICC चैंपियंस ट्रॉफी के चौथे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रन से हरा दिया है. 289 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 33.4 ओवर में 164 रन ही बना सकी. आखिरी बैट्समैन खेलने ही नहीं आया. जिसके बाद भारत ने ये मैच जीत लिया. भारत की ओर उमेश यादव ने 3 विकेट तो रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट और हार्दिक पंड्या ने भी 2 विकेट लिए तो भुवनेश्वर को 1विकेट मिला.

 

इससे पहले भारत ने 48 ओवर में 319/3 रन बनाए थे. पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 147 बॉल पर 136 रन की पार्टनरशिप की. भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 91, विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, शिखर धवन ने 68 और युवराज सिंह ने 53 रन की पारी खेली .

Share this post