तेज बारिश से गिरा गोखले ब्रिज, रास्ते हुए बंद
तेज बारिश से गिरा गोखले ब्रिज, रास्ते हुए बंद
03 Jul 2018

 

मुंबई:  मुंबई में ज़ोरदार बारिश के चलते मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास गोखले ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया। हादसा आज सुबह साढ़े सात बजे के करीब हुआ था। गनीमत है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। आपको बता दें कि यह पूरा ब्रिज अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ता है। इस हादसे के बाद पश्चिम रेलवे प्रभावित है और ब्रिज के आसपास की ट्रैफ़िक रोक दिया गया है।

 

खबरों के मुताबिक हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो लोग आईसीयू में हैं। जबकि अन्य 4 लोगों को फ्रैक्चर हुआ है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के अनुसार जल्द से जल्द बचाव कार्य चला रहे हैं। इस ब्रिज का नाम गोखले ब्रिज है। रोड ओवरब्रिज का मलबा गिरने से रेलवे ट्रैक पर OHE प्रभावित हुई है। जिसके कारण यातायात पर फर्क पड़ा है। अंधेरी से विले पार्ले जाने वाली सभी 4 लाइनें बंद कर दी गई हैं। ब्रिज गिरने के कारण मुंबई के मशहूर डब्बावालों का काम भी ठप हो गया है।

 

यहीं नहीं ब्रिज के दूसरी तरफ ही दो स्कूल हैं और पास में ही रेलवे स्टेशन है। जिसके कारण ब्रिज काफी इस्तेमाल में होता है। क्योंकि ये हादसा सुबह के वक्त हुआ। इसलिए ब्रिज पर अधिक संख्या में लोग नहीं थे। पुलिस के मुताबिक ब्रिज गिरने के बाद मौके पर सुरक्षा से जुड़े सभी इंतजाम किया जा रहा है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn