फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़
फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़
07 Jul 2018

 

मुंबई: बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार साल में ना जाने कितनी ब्लौकबस्टर फिल्म लेकर आ जाते हैं। इस बार भी एक नये अंदाज के साथ अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ लेकर आ रहे है। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलिज़ होगी जिसमें उनके साथ लीड रोल में ‘मौनी रॉय’ नज़र आने वाली  है।

 

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय और मौनी रॉय की फिल्म का पहला गाना 'नैनो से बांधी' आ गया है जिसपर दोनों जमकर नाचते नज़र आ रहें है। यह फिल्म का पहला गाना है। साथ ही अक्षय कुमार ने टि्वटर पर इस गाने को अपना पर्सनली फेवरेट गाना भी बताया है। दरअसल, ‘गोल्ड’ आजाद भारत को मिले पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल पर निधार्रित फिल्म है।

 

इसा के साथ सीरियल ‘नागिन’ से मशहूर होनें वाली मौनी रॉय नें अब सिधा बॉलीवुड में एंटरी मारी है। मोनी फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना पहला फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। गोल्ड में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के साथ अमित साध, विनीत कुमार और कुणाल कपूर भी नजर आएंगे।

 

सूत्रों के अनुसार 15 अगस्त को रिलीज हो रही ‘गोल्ड’ बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से टकराएगी। गोल्ड के ट्रेलर में अक्षय कुमार को एसिस्टेंट मैनेजर तपन दास की जिंदगी को बड़े पर्दे पर जीवंत करते हुए दिखाया गया है। इसी के साथ ट्रेलर में भारत के राष्ट्रीय खेल हॉकी के गोल्डन इरा को दिखाया गया है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn