खेलकर लौट रहे युवक को गोलियों से भूना
खेलकर लौट रहे युवक को गोलियों से भूना
27 Jun 2018

 

हिसार: हिसार के गांव से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर यह अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा है कि यह आपसी रंजिश का मामला है या फिर किसी की साजिश। बताया जा रहा है कि सीसवाल में देर रात वॉलीबाल खेलकर घर लौट रहे खिलाड़ी की रास्ते में अज्ञात हमलावारों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक की पहचान 25 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना करीब 10 बजे की बताई जा रही है। जिसमें मृतक को गाल, गर्दन, कंधे, छाती और पीठ पर गोलियां लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भिजवा दिया है। बता दें कि मृतक कुलदीप मजदूरी करता था। काम से लौटने के बाद वह देर शाम को गांव के सामुदायिक केंद्र में बने मैदान से वॉलीबाल खेलकर बाइक पर घर की तरफ लौट रहा था। जिसके बाद रास्ते में घर पहुंचने से पहले कुछ युवक आए और उसको गोलियों से भूनकर फरार हो गए।

 

आपको बता दें कि वारदात के समय गली में अंधेरा था इसलिए आरोपी आसानी से मौके से भागने में कामयाब रहे। जैसे ही गोलियां चलने की आवाज आई तो लोग घरों से निकले। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस व गांव के सरपंच को दी।

 

सूचना मिलने के बाद आदमपुर थाना एसएचओ सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल हिसार में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया जिसके बाद आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn