काम पर ना आने के कारण कर्मचारी पर बरसाए कौड़े
काम पर ना आने के कारण कर्मचारी पर बरसाए कौड़े
06 Jul 2018

 

मध्य प्रदेश: अकसर मार-पिटाई की ख़बर हर दूसरे दिन आती ही रहती है। लेकिन अब की बार ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। बगैर बताए छुट्टी लेने पर मालिक नें उसपर कौड़े बरसा दिए। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी को बगैर बताए छुट्टी लेना बेहद भारी पड़ गया। उसे बुलवाकर हंटर से उसकी पिटाई की गई।

 

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में बगैर बताये छुट्टी लेने पर पेट्रोल पंप मालिक ने अपने कर्मचारी को खंभे से बांध कर हंटर से पीटा। इतना ही नहीं दंबग मालिक ने ही पिटाई का वीडियो भी बनाया। मिली जानकारी के मुताबिक कर्मचारी का नाम अजय है और उसके ना आने की वजह एक्सीडेंट बताई जा रही है जिसके कारण वह काम पर नहीं आ पाया था।

 

इसके बावजूद बिना बताए छुट्टी लेने की ये बात दबंग पेट्रोल पंप मालिक को रास नहीं आई और उसने दो कर्मचारियों की मदद से अजय को बुलवाया और रस्सी से बांध दिया। इतना ही नहीं पिटाई का साथ साथ एक के बाद एक कई हंटर भी बरसाये गए। आपको बता दें पिटाई के दौरान कर्मचारी अपनी मजबूरी बताता रहा। लेकिन मालिक ने उसकी एक न सुनी और बिना तरस खाए 10 मिनट के भीतर कम से कम 100 हंटर बरसा दिये।

 

बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने वहां से छूटते ही पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई। पुलिस ने पीड़ित कर्मचारी को पेट्रोल पंप के मालिक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही पुलिस ने कर्मचारी की पिटाई का वीडियो निकाला और इसके आधार पर केस दर्ज कर लिया।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn