BREAKING NEWS
समाने आई सरकार की लापरवाही           क्या रोहिंग्या मुसलमान है सुरक्षा के लिए खतरा ?           गुरुग्राम नगर निगम चुनाव प्रचार हुआ तेज           डॉक्टर की गैरमौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज को लागये टांके           पलवली गांव चुनावी रंजिश में आतंक का खौफनाक खेल           फरीदाबाद में 5 लोगो की हत्या से मचा हड़कंप           पीएम मोदी ने किया कैबिनेट का विस्तार, नौ नए चेहरों का स्वागत           नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे           कानून का सबसे बड़ा ‘सच्चा सौदा’, राम रहीम को मिली 10 साल की सजा            डेरा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में 28 अगस्त को दी जाएगी सज़ा          
रियल एस्टेट में हाथ आजमाएगी दिल्ली मेट्रो, 500 से ज्यादा फ्लैट्स बनाने की तैयारी
रियल एस्टेट में हाथ आजमाएगी दिल्ली मेट्रो, 500 से ज्यादा फ्लैट्स बनाने की तैयारी
12 Apr 2017

 

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो रेल निगम रियल एस्टेट बाजार में हाथ आज़माने की तैयारी में है. दिल्ली मेट्रो जल्द ही 60 लाख रुपये से एक करोड़ रुपये मूल्य के 500 से ज्यादा फ्लैटों के साथ बाजार में उतरेगी. मेट्रो ने इस मोर्चे पर प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

 

आपको बता दें कि ये फ्लैट जनकपुरी और ओखला इलाके में बनेंगे, जिसके लिए लोग एक-दो महीने में बुकिंग कराना शुरू कर सकते हैं. जनकपुरी में करीब 460 फ्लैट बनेंगे, जबकि ओखला में 90 फ्लैट बनाए जाएंगे जिसमें करीब दो साल का वक्त लगेगा. फ्लैटों की बिक्री में डीएमआरसी दिल्ली विकास प्राधिकरण का तरीका अपनाएगी जिसमें आंवटन ड्रॉ से होता है. मेट्रो ने कहा कि 15 फीसदी फ्लैट आर्थिक तौर पर कमजोर तबके के लिए आरक्षित होंगे. कोटेशन एक महीने के अंदर जारी हो सकती है.

 

  • 500 से ज्यादा फ्लैट्स के साथ रियल एस्टेट मार्केट में उतरेगी मेट्रो
  • 60लाख रु. - 1 करोड़ रु. के बीच होंगी फ्लैट्स की कीमतें
  • जनकपुरी और ओखला इलाके में बनेंगे DMRC के फ्लैट
  • जनकपुरी में 460 और ओखला में 90 फ्लैट्स बनाने की तैयारी
  • फ्लैट्स बनने में करीब 2 साल का वक्त लगने की उम्मीद
  • DDA की तरह ड्रॉ से फ्लैट्स का आवंटन करेगी DMRC
  • 15 फीसदी फ्लैट आर्थिक तौर पर कमजोर तबके लिए होंगे आरक्षित

 

Share this post