BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
रियल एस्टेट में हाथ आजमाएगी दिल्ली मेट्रो, 500 से ज्यादा फ्लैट्स बनाने की तैयारी
रियल एस्टेट में हाथ आजमाएगी दिल्ली मेट्रो, 500 से ज्यादा फ्लैट्स बनाने की तैयारी
12 Apr 2017

 

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो रेल निगम रियल एस्टेट बाजार में हाथ आज़माने की तैयारी में है. दिल्ली मेट्रो जल्द ही 60 लाख रुपये से एक करोड़ रुपये मूल्य के 500 से ज्यादा फ्लैटों के साथ बाजार में उतरेगी. मेट्रो ने इस मोर्चे पर प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

 

आपको बता दें कि ये फ्लैट जनकपुरी और ओखला इलाके में बनेंगे, जिसके लिए लोग एक-दो महीने में बुकिंग कराना शुरू कर सकते हैं. जनकपुरी में करीब 460 फ्लैट बनेंगे, जबकि ओखला में 90 फ्लैट बनाए जाएंगे जिसमें करीब दो साल का वक्त लगेगा. फ्लैटों की बिक्री में डीएमआरसी दिल्ली विकास प्राधिकरण का तरीका अपनाएगी जिसमें आंवटन ड्रॉ से होता है. मेट्रो ने कहा कि 15 फीसदी फ्लैट आर्थिक तौर पर कमजोर तबके के लिए आरक्षित होंगे. कोटेशन एक महीने के अंदर जारी हो सकती है.

 

  • 500 से ज्यादा फ्लैट्स के साथ रियल एस्टेट मार्केट में उतरेगी मेट्रो
  • 60लाख रु. - 1 करोड़ रु. के बीच होंगी फ्लैट्स की कीमतें
  • जनकपुरी और ओखला इलाके में बनेंगे DMRC के फ्लैट
  • जनकपुरी में 460 और ओखला में 90 फ्लैट्स बनाने की तैयारी
  • फ्लैट्स बनने में करीब 2 साल का वक्त लगने की उम्मीद
  • DDA की तरह ड्रॉ से फ्लैट्स का आवंटन करेगी DMRC
  • 15 फीसदी फ्लैट आर्थिक तौर पर कमजोर तबके लिए होंगे आरक्षित

 

Share this post