क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने लगाया संदिग्ध आरोप
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने लगाया संदिग्ध आरोप
07 Mar 2018

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें बनाने के आरोप लगाए हैं। यह सब देखकर अब मोहम्मद शमी अपने जवाब के साथ सामने आए हैं और उन्होंने इसे खुद को बदनाम करने की साज़िश बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शमी की पत्नी ने मंगलवार सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किए। जिनमें उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को भी सार्वजनिक किया था।

आपको बता दे कि इसके बाद जवाब में अब खुद मोहम्मद शमी सामने आ गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, 'हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं. ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं ये सब सरासर झूठ है, ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।'

इस ट्वीट में शमी के जवाब देने का अंदाज़ और ट्वीट करने का नज़रिया कुछ अलग लग रहा है। इस ट्वीट को देखकर यह लग रहा है जैसे ये ट्वीट किसी और शख्स ने किया है। क्योंकि शमी के पिछले कुछ ट्वीट्स को देखते हुए इस ट्वीट की भाषा शमी की नहीं लगती।

दरअसल, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने इससे पहले भी उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई पोस्ट शेयर किए थे। लेकिन इनमें से कुछ पोस्ट उन्होंने अभी चंद मिनट पहले अपने सोशल मीडिया पेज से डिलीट कर दिए थे। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां अपने जिस अकाउंट से ये सभी पोस्ट डाल रही थी उन्होंने अभी कुछ समय पहले अपना सोशल मीडिया अकाऊंट को डिलीट कर दिया है। वो अचानक से अकाऊंट डिलीट होना इस मामले को ओर भी पेचीदा बना रहा है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn