बॉल टैम्परिंग मामले में फंसे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर
बॉल टैम्परिंग मामले में फंसे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर
28 Mar 2018

 

नई दिल्ली: बॉल टैम्‍परिंग के आरोपों में घिरे ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2018 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पद से इस्‍तीफा दे दिया है। बॉल टैम्‍परिंग मामला सामने आने के बाद वॉर्नर पर SRH की कप्‍तानी छोड़ने को लेकर भारी दबाव था।

 

आपको बता दें कि वॉर्नर के इस्‍तीफे की सूचना सनराइजर्स की ओर से  ट्वीट में दी गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के मुताबिक स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल के लिए बैन कर दिया गया है।

 

इसके साथ ही स्टीव स्मिथ आईपीएल सीज़न 11 का हिस्सा भी नहीं होंगे। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के मुताबिक स्टीव खुद अपनी फ्रेंचाइज़ी राजस्थान रॉयल्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट कैंसिल करेंगे।  जबकि डेविड वॉर्नर इस सीज़न आईपीएल में खेलते दिखेंगे।

 

इस पूरे मामले में डेविड वॉर्नर की फ्रेंचाइज़ी टीम एक प्रेस कॉंफ्रेंस कर अपनी स्थिति स्पष्ट करेगी। जबकि इस मामले में बीसीसीआई और आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल का क्या रूख रहता है ये भी काफी अहम है।

 

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn