छोले भठूरे खा कर नेता जी चले उपवास पर
छोले भठूरे खा कर नेता जी चले उपवास पर
10 Apr 2018

 

नई दिल्ली: 9 अप्रैल को दलितों के साथ देशभर में हो रही हिंसा के विरोध पर देशव्यापी उपवास पर बैठे कांग्रेस नेता विवादों में घिरे हुए नजर आए। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब तक पार्टी के नेताओं को लेकर राजघाट पर पहुंचते उससे पहले ही उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल होने लगी।

 

आपको बता दें कि जातीय और सांप्रदायिक हिंसा के विरोध में राजघाट पर रखे गए सामूहिक उपवास से पहले कांग्रेसी नेताओं का छोले भठूरे खाते हुए फोटो सामने आने के बाद बीजेपी ने चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस की जमकर खिंचाई की और इसे कांग्रेस की नीति और नीयत से जोड़ते हुए जनता के साथ किया गया मजाक करार दिया।

 

सोशल मीडिया पर सबसे पहले कांग्रेस नेताओं का छोले भठूरे खाते हुए फोटो शेयर करने वाले बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि राजघाट पर कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने नेताओं के आने का इंतजार कर रहे थे।  ताकि उपवास का कार्यक्रम शुरू किया जा सके।

 

इससे यह साफ हो गया कि जो कार्यकर्ताओं को धोखा दे सकती है। वह देश की जनता साथ कितनी ईमानदार रहेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता खाए बिना रह नहीं सकते।

 

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn