BREAKING NEWS
समाने आई सरकार की लापरवाही           क्या रोहिंग्या मुसलमान है सुरक्षा के लिए खतरा ?           गुरुग्राम नगर निगम चुनाव प्रचार हुआ तेज           डॉक्टर की गैरमौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज को लागये टांके           पलवली गांव चुनावी रंजिश में आतंक का खौफनाक खेल           फरीदाबाद में 5 लोगो की हत्या से मचा हड़कंप           पीएम मोदी ने किया कैबिनेट का विस्तार, नौ नए चेहरों का स्वागत           नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे           कानून का सबसे बड़ा ‘सच्चा सौदा’, राम रहीम को मिली 10 साल की सजा            डेरा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में 28 अगस्त को दी जाएगी सज़ा          
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : साउथ अफ्रिका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : साउथ अफ्रिका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत
12 Jun 2017

 

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने 38  ओवर में ही 193 रन बना लिए थे. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 76 रनों की पारी खेली जबकि शिखर धवन ने 78 रन बनाए. इसी के साथ टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है.

 

अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला बांग्लादेश से एजबेस्टन बर्मिंघम में 15 जून को होगा. हालांकि टीम इंडिया को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच के नतीजे से कोई खास असर नहीं पड़ेगा क्योंकि नेट रनरेट में टीम इंडिया बहुत आगे है. ऐसे में टीम इंडिया का पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बने रहना लगभग तय है.

Share this post