BREAKING NEWS
इतिहास के पन्नों में 20 जनवरी           बजट पेश होने से पहले पीएम मोदी ने अपने बयान में कहां ‘सिर्फ GST और नोटंबदी ही मेरी सरकार के काम नहीं           संजय लीला भंसाली को कोर्ट से मिली राहत           फरीदाबाद में युवती से गैंगरेप मामला , पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार           फिल्म 'पद्मावत' पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई , फिल्म के प्रतिबंध के खिलाफ निर्माता पहुंचे कोर्ट           इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा           अशोक तंवर का बड़ा बयान , ‘विघटन के कगार पर है बीजेपी’           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बयान , विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना           कांग्रेस की साइकिल यात्रा शुरू, अशोक तंवर के नेतृत्व में साइकिल यात्रा           आज से चढ़ेगा क्रिकेट का ‘सुपर फीवर’ ! भारत-साउथ अफ्रीका के बीच आज से दूसरा टेस्ट मैच          
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : साउथ अफ्रिका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : साउथ अफ्रिका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत
12 Jun 2017

 

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने 38  ओवर में ही 193 रन बना लिए थे. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 76 रनों की पारी खेली जबकि शिखर धवन ने 78 रन बनाए. इसी के साथ टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है.

 

अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला बांग्लादेश से एजबेस्टन बर्मिंघम में 15 जून को होगा. हालांकि टीम इंडिया को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच के नतीजे से कोई खास असर नहीं पड़ेगा क्योंकि नेट रनरेट में टीम इंडिया बहुत आगे है. ऐसे में टीम इंडिया का पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बने रहना लगभग तय है.

Share this post