BREAKING NEWS
समाने आई सरकार की लापरवाही           क्या रोहिंग्या मुसलमान है सुरक्षा के लिए खतरा ?           गुरुग्राम नगर निगम चुनाव प्रचार हुआ तेज           डॉक्टर की गैरमौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज को लागये टांके           पलवली गांव चुनावी रंजिश में आतंक का खौफनाक खेल           फरीदाबाद में 5 लोगो की हत्या से मचा हड़कंप           पीएम मोदी ने किया कैबिनेट का विस्तार, नौ नए चेहरों का स्वागत           नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे           कानून का सबसे बड़ा ‘सच्चा सौदा’, राम रहीम को मिली 10 साल की सजा            डेरा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में 28 अगस्त को दी जाएगी सज़ा          
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
15 Jun 2017

 

नई दिल्ली :  चैंपियस ट्रॉफी में भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा सेमीफाइनल मैच बर्मिंघम के ऐजबेस्टन स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. भारत हमेशा से ही बांग्लादेश पर भारी नजर आया है, लेकिन पिछले पांच वनडे मैचों में दो बार बांग्लादेश ने भारत को पटखनी दी है. आज जब विराट की टीम बर्मिंघम के मैदान पर उतरेगी तो इस बात को याद रखना बहुत जरूरी होगा. 

खबर के मुताबिक, मैच से पहले ही विराट फाइनल में पहुंचने की बात कह चुके हैं. विराट ने कहा कि हमारे पास मौका है कि हम फाइनल में जाए. विराट ने सेमीफाइनल को लेकर कहा, ‘हमारे लिए ये महत्व नहीं रखता कि हम किसके साथ खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में लीग स्टेज सबसे मुश्किल होता है. अब हमारे पास मौका है कि एक मैच जीते और फाइनल मे पहुंचे.”

 

विराट  ने कहा कि, हम फाइनल में पहुंच कर खुश होंगे. उम्मीद है कि हम लगातार दूसरी बार फाइनल मे पहुंचेंगे. पहली बार धोनी की कप्तानी में ये हुआ. और इस बार मैं भी टीम को आगे ले जाने की कोशिश कर रहा हूं.

Share this post