BREAKING NEWS
मां की शर्मानक करतूत, 3 साल के मासूम बच्चे को बेहरमी से पीटा           चीफ सेक्रेटरी पर हमला करने के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस           जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा, राष्ट्रपति भवन में हुआ भव्य स्वागत            विभाग की सख्ती लाई रंग, 1000 लडकों पर 950 पहुंचा गुरुग्राम का लिंगानुपात            नीरव मोदी कि 9 कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति पर कब्ज़ा            CM खट्टर के साथ IAS और IPS अधिकारियों की बैठक, काली पट्टी बांधकर शामिल हुए अधिकारी           INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने दी भारतीय टीम को 6 विकेट से मात           पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण, 500-1000 किलोग्राम तक वारहेड ले जाने में सक्षम           RBI का फैलसा, बंद होंगे मोबाइल वॉलेट अकाउंट !           पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, दर्ज है देशद्रोह का आरोप           
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
15 Jun 2017

 

नई दिल्ली :  चैंपियस ट्रॉफी में भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा सेमीफाइनल मैच बर्मिंघम के ऐजबेस्टन स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. भारत हमेशा से ही बांग्लादेश पर भारी नजर आया है, लेकिन पिछले पांच वनडे मैचों में दो बार बांग्लादेश ने भारत को पटखनी दी है. आज जब विराट की टीम बर्मिंघम के मैदान पर उतरेगी तो इस बात को याद रखना बहुत जरूरी होगा. 

खबर के मुताबिक, मैच से पहले ही विराट फाइनल में पहुंचने की बात कह चुके हैं. विराट ने कहा कि हमारे पास मौका है कि हम फाइनल में जाए. विराट ने सेमीफाइनल को लेकर कहा, ‘हमारे लिए ये महत्व नहीं रखता कि हम किसके साथ खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में लीग स्टेज सबसे मुश्किल होता है. अब हमारे पास मौका है कि एक मैच जीते और फाइनल मे पहुंचे.”

 

विराट  ने कहा कि, हम फाइनल में पहुंच कर खुश होंगे. उम्मीद है कि हम लगातार दूसरी बार फाइनल मे पहुंचेंगे. पहली बार धोनी की कप्तानी में ये हुआ. और इस बार मैं भी टीम को आगे ले जाने की कोशिश कर रहा हूं.

Share this post