BREAKING NEWS
पराली जलाने के मामले पर NGT में सुनवाई आज, पंजाब सरकार NGT में पेश करेगी रिपोर्ट           एक और निर्भया कांड!उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या           5वें दिन में पहुंचा NHM कर्मियों का हड़ताल,सरकार की तरफ से जारी नोटिस की जलाई कॉपी            प्रद्युम्न हत्याकांड मामला,आरोपी छात्र को लेकर हुई सुनवाई           राहुल के अध्यक्ष बनने से संगठन होगा मजबूत, युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऊर्जा           गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज,19 जिलों के 89 विधानसभा सीटों के लिए पड़ेंगे वोट           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,फोर्टिस अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की कही बात            दुबई दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर           पंचकूला सीजेएम कोर्ट में होगी हनीप्रीत की पेशी           कांग्रेस नेता गीता भुक्कल का बयान,‘राहुल गांधी से ड़र गए हैं पीएम मोदी’           
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
चैपियंस ट्राफी 2017: सेमीफाइनल के महामुकाबले में आज भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने
15 Jun 2017

 

नई दिल्ली :  चैंपियस ट्रॉफी में भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा सेमीफाइनल मैच बर्मिंघम के ऐजबेस्टन स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. भारत हमेशा से ही बांग्लादेश पर भारी नजर आया है, लेकिन पिछले पांच वनडे मैचों में दो बार बांग्लादेश ने भारत को पटखनी दी है. आज जब विराट की टीम बर्मिंघम के मैदान पर उतरेगी तो इस बात को याद रखना बहुत जरूरी होगा. 

खबर के मुताबिक, मैच से पहले ही विराट फाइनल में पहुंचने की बात कह चुके हैं. विराट ने कहा कि हमारे पास मौका है कि हम फाइनल में जाए. विराट ने सेमीफाइनल को लेकर कहा, ‘हमारे लिए ये महत्व नहीं रखता कि हम किसके साथ खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में लीग स्टेज सबसे मुश्किल होता है. अब हमारे पास मौका है कि एक मैच जीते और फाइनल मे पहुंचे.”

 

विराट  ने कहा कि, हम फाइनल में पहुंच कर खुश होंगे. उम्मीद है कि हम लगातार दूसरी बार फाइनल मे पहुंचेंगे. पहली बार धोनी की कप्तानी में ये हुआ. और इस बार मैं भी टीम को आगे ले जाने की कोशिश कर रहा हूं.

Share this post