आज होगा जस्टिन बीबर का जबरदस्त शो,  90 मिनट तक करेंगे परफॉर्म
आज होगा जस्टिन बीबर का जबरदस्त शो, 90 मिनट तक करेंगे परफॉर्म
10 May 2017

 

मुंबई : 23 साल के ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर जस्टिन बीबर भारत के मुंबई शहर में बुधवार यानी आज शाम चार बजे जबरदस्त शो 25 डांसर्स के साथ 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे. सिंगर जस्टिन बीबर डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपनी प्रस्तुति देने के लिए काफी रोमांचित हैं. प्रतिष्ठित बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स (Forbes) ने जस्टिन बीबर को '30 अंडर 30' की सूची में भी शामिल किया है. बीबर को फोर्ब्स ने साल 2016 की सिलेब्रिटी लिस्ट में 26वीं रैकिंग दी थी.

 

कैसे होगी जस्टिन बीबर की एंट्री

जस्टिन बीबर मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे. शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे. लेकिन खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचों-बीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योर सेल्फ परफॉर्म करेंगे. जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी.

 

इसी बीच कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. वह खुद स्टेज तैयार होते चेक करने आए तो कल मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखे.

 

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को पूरी तरह जस्ट‍िन बीबर की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर लगा दिया है.

रॉयल होगा जस्टिन के खाने का मेन्यू

1.जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजन की हुई हों.

2. स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है.

3. बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा है.

4. सोने-चांदी की प्लेट्स में सर्व होगा होगा डिनर

5. पहले दिन उन्हें राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा व्यंजन परोसेंगे.

7. सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर से बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम गुदे हुए हैं. वो भी हिंदी में.

8.भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे जाएंगे.

10.डिनर को खास बनाने के लिए बैकग्राउंड में सारंगीवादक पारंपरिक संगीत का लगेगा छौंक. 

 

Share this post