BREAKING NEWS
क्या कांग्रेस का हाथ थामने के मूड में नहीं है सपा-बसपा? जल्द हो सकता है ऐलान            चुनावों के नतीजे आने हुए शुरु, पांचों नगर निगम में बीजेपी को बढ़त हासिल           नगर निगम चुनावों के नतीजे आज, जाने किसकी दावेदारी है ज्यादा मजबूत           दो राज्यों में हुई कर्जमाफी के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी, कहा....           Wheat Allergy ने छुड़वाई नौकरी, परेशान युवती ने की खुदकुशी           लड़की की चाहत में मुंबई से पाकिस्तान पहुंचा था हामिद, 6 साल बाद हुई रिहाई           लगातार 3 सिलेंडर ब्लास्ट होने से छोटी सब्जी मंडी में लगी भीषण आग           पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीता मैच           सीएम की कुर्सी पर बैठते ही एक्शन में कमलनाथ, किया किसानों का कर्ज माफ           गरीब लड़की ने भेजा पीएम मोदी को बहन की शादी का कार्ड          
इनेलो की रैली पर भारी पड़े बराला के तंज
इनेलो की रैली पर भारी पड़े बराला के तंज
08 Oct 2018

 

रोहतक: जैस-जैसे चुनावी समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे पार्टी नेताओं के एक दूसरे पर तंज कसंने की प्रक्रिया तेज होती जा रही है। आपको बता दें कि गोहाना में 7 अक्टूबर को हुई इनेलो की रैली पर तंज कसते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने इनेलो पर करारे तंज कसे और कहा है कि जितनी भीड़ इनेलो की रैली में पहुंची, इतने लोग तो पीएम मोदी को विदेश में सुनने के लिए आते हैं।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सुभाष बराला ने इनेलो की रैली में अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के समर्थकों द्वारा की गई हुटिंग पर भी तंज कसंते हुए इनेलो की लोक लाज पर भी सवाल खड़े कर दिए है और कहा कि ऐसी हरकतों से इनेलो ने हरियाणा की जनता को साबित कर दिया कि वे किस संस्कृति के जरिए अपने संस्कारों को दर्शाते है। इतना ही नहीं बराला ने यह भी कहा कि अब हरियाणा की जनता पर ये लोग राज करेंगे।

 

पीएम की रैली के बारे में बताते हुए सुभाष बराला ने कहा कि पीएम की रोहतक रैली ऐतिहासिक रैली होगी। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया के सबसे बड़े किसान नेता छोटूराम की मूर्ति का अनावरण करने के लिए दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी सांपला पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम को भीड़ से नहीं नापा जा सकता।

 

इसी के साथ बराला ने कहा कि चौधरी छोटूराम ने अंग्रेजों की समय भी किसानों को सही भाव दिलवाने के लिए लड़ाई लड़ी थी। उस समय के बाद अगर इस सपने को किसी ने पूरा किया है तो वो हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn