BREAKING NEWS
INDvsSA: भारत ने की 5-1 से सीरीज अपने नाम, दक्षिण अफ्रीका पर भारी पड़े कोहली            हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 5 मार्च से होगी हरियाणा विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत!           सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया अंत्योदय आहार योजना का शुभारंभ            बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस में फिर आए अरविंदर सिंह लवली           सड़कों पर उतरे आंगनवाड़ी वर्कर, मांगों को लेकर किया प्रदर्शन           जाट बलिदान दिवस के लिए पुलिस की तैयारियां, पैरामिलिट्री फ़ोर्स की पहुंची 4 कंपनियां           चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, तनाव में आकर की खुदखुशी की कोशिश           PNB महाघोटाला: अमेरिका में हो सकता है नीरव मोदी!            जाट आरक्षण पर ‘सुप्रीम’ नोटिस, हरियाणा सरकार से मांगा जवाब           स्कूल बस पलटी, 1 बच्ची और कंडक्टर की मौत, 25 बच्चे घायल           
अमित शाह ने बुलाई बैठक, कई अहम मामलों पर हो सकती है चर्चा
अमित शाह ने बुलाई बैठक, कई अहम मामलों पर हो सकती है चर्चा
17 Aug 2017

 

 चड़ीगढ़:  BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है. इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं की ग्राउंड रिपोर्ट ली जाएगी. बैठक पार्टी दफ्तर में होगी. बैठक में केंद्र सरकार की तरफ से रविशंकर प्रसाद, नरेंद्र सिंह तोमर, जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, निर्मला सीतारमण और अर्जुन मेघवाल रहेंगे.

 

वहीं संगठन की ओर से बीजेपी महासचिवों में राम माधव, मुरलीधर राव, अनिल जैन, कैलाश विजयवर्गीय और अरुण सिंह और बीजेपी संगठन महामंत्री राम लाल, सह संगठनों महामंत्री वी सतीश, सौदान सिंह, शिव प्रकाश और संतोष कुमार रहेंगे. इनके अलावा बीजेपी शासित राज्यों से भी कुछ वरिष्ठ नेताओं को बुलाया है. बैठक में अमित शाह इन सभी मंत्रियों और नेताओं से जानकारी लेंगे कि केंद्र सरकार की योजनाएं कितनी जमीन स्तर पर पहुंची हैं. इसके अलावा सभी नेताओं से प्रदेश संगठनों के बारे भी जानकारी लेंगे. प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज शाम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। अमित शाह से मुख्यमंत्री कि ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। 

 

सूत्रों के हवाले से खबर है कि बैठक में हरियाणा के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी। राजनीतिक सरगर्मियां के लिहाज से डेरा प्रमुख पर अदालत के फैसले के बाद प्रदेश पर क्या असर रहेगा, बराला विवाद और संभावित मंत्रिमंडल फेरबदल पर अमित शाह से मुख्यमंत्री की बातचीत हो सकती है।

Share this post