अक्षय कुमार को मिला फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड
अक्षय कुमार को मिला फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड
08 Apr 2017

 

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को शुक्रवार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुना गया. आपको बता दें कि उन्हें ये अवॉर्ड ‘रुस्तम’ के लिए मिला है. अक्षय कुमार को यह पुरस्कार सिर्फ फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए नहीं बल्कि फिल्म ‘रुस्तम’ और एयरलिफ्ट  दोनों ही फिल्मों के लिए मिला है.

 

वहीं सोनम कपूर फिलहाल काफी खुश हैं और इसकी वजह है उनकी फिल्म ‘नीरजा’ को नेशनल अवॉर्ड मिला है. जी हां नेशनल अवॉर्ड की अनाउंसमेंट होने के बाद आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीरजा फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. आनंद ने इस तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर में सोनम की मां सुनीता कपूर, पापा अनिल कपूर, बहन और भाई रिया और हर्षवर्धन कपूर को भी टैग किया था.

 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार के जूरी हेड प्रियदर्शन ने यह साफ किया है कि अक्षय कुमार को उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों के लिए यह अवॉर्ड मिला है. प्रियदर्शन का कहना है, ‘कुछ तकनीकी कारणों से लिस्ट में केवल ‘रुस्तम’ का नाम गया था लेकिन अक्षय को यह अवॉर्ड ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों ही फिल्मों के लिए मिला है.’  जब यह बात सामने आई कि अक्षय को ‘एयरलिफ्ट’ के लिए भी पुरस्कार मिला है तो फिल्म के निर्देशक राज कृष्णनन मेनन ने खुशी जाहिर की है.

 

राजा ने कहा, ‘मुझे लगा अक्षय को यह अवॉर्ड सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए मिला है, लेकिन उन्हें ‘एयरलिफ्ट’ के लिए भी यह अवॉर्ड मिला है. इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है? वो मेहनती कलाकार हैं और इस अवॉर्ड के हकदार हैं.’ वैसे जब से अभिनेता अक्षय कुमार को नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है कुछ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं, उनका कहना है कि अक्षय इस अवॉर्ड के हकदार नहीं हैं.‘अलीगढ़’ के निर्देशक हंसल मेहता ने भी ‘अलीगढ़’ के लिए मनोज बाजपेयी को अवॉर्ड न मिलने पर अफसोस जताया है.

Share this post