BREAKING NEWS
INDvsSA: भारत ने की 5-1 से सीरीज अपने नाम, दक्षिण अफ्रीका पर भारी पड़े कोहली            हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 5 मार्च से होगी हरियाणा विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत!           सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया अंत्योदय आहार योजना का शुभारंभ            बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस में फिर आए अरविंदर सिंह लवली           सड़कों पर उतरे आंगनवाड़ी वर्कर, मांगों को लेकर किया प्रदर्शन           जाट बलिदान दिवस के लिए पुलिस की तैयारियां, पैरामिलिट्री फ़ोर्स की पहुंची 4 कंपनियां           चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, तनाव में आकर की खुदखुशी की कोशिश           PNB महाघोटाला: अमेरिका में हो सकता है नीरव मोदी!            जाट आरक्षण पर ‘सुप्रीम’ नोटिस, हरियाणा सरकार से मांगा जवाब           स्कूल बस पलटी, 1 बच्ची और कंडक्टर की मौत, 25 बच्चे घायल           
अक्षय कुमार को मिला फिल्म 'रुस्तम' के लिए पहला नेशनल अवॉर्ड
अक्षय कुमार को मिला फिल्म 'रुस्तम' के लिए पहला नेशनल अवॉर्ड
03 May 2017

 

नई दिल्ली : आज राजधानी दिल्ली में 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिए जाएंगे. इस सम्मान में अक्षय कुमार भी हैं. अक्षय कुमार को फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर के लिए चुना गया है. अपनी इस खुशी को जाहिर करने के लिए अक्षय कुमार अवॉर्ड समारोह से पहले फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैन्स से जुड़े है.

 

उन्होंने अपने इस वीडियो को #DirectDilSe के तहत शेयर किया और मिलने वाले सम्मान के प्रति सभी का आभार व्यक्त किया.अक्षय कुमार ने बताया कि हाल ही में एक खबर ने उनको बुरी तरह हिलाकर रख दिया था. उन्होंने पढ़ा था कि IIT के एक स्टूडेंट ने पढ़ाई के दबाव में आकर खुदकुशी कर ली. इसी के साथ अक्षय कुमार ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया. अपना वक्त याद करते हुए अक्षय ने शेयर किया कि एग्जाम में उनके नंबर भी कम आए थे और वह फेल हो गए थे.

 

तब उनके पिता ने उनसे पूछा था कि वह करना क्या चाहते हैं?  इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी रुचि स्पोर्ट्स में हैं तो उनके पापा ने उनसे कहा कि वह खेलें लेकिन साथ ही थोड़ा ध्यान पढ़ाई पर भी जरूर दें. 

Share this post