BREAKING NEWS
समाने आई सरकार की लापरवाही           क्या रोहिंग्या मुसलमान है सुरक्षा के लिए खतरा ?           गुरुग्राम नगर निगम चुनाव प्रचार हुआ तेज           डॉक्टर की गैरमौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज को लागये टांके           पलवली गांव चुनावी रंजिश में आतंक का खौफनाक खेल           फरीदाबाद में 5 लोगो की हत्या से मचा हड़कंप           पीएम मोदी ने किया कैबिनेट का विस्तार, नौ नए चेहरों का स्वागत           नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे           कानून का सबसे बड़ा ‘सच्चा सौदा’, राम रहीम को मिली 10 साल की सजा            डेरा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में 28 अगस्त को दी जाएगी सज़ा          
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
07 Mar 2017

 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है.जी हां बता दें कि ऐश्वर्या को ये अवॉर्ड फिल्म 'सरबजीत' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए मिला है. दरअसल हाल ही में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एंड अवॉर्ड ऑफ ऑस्ट्रेलिया(IFFAA) की तरफ से ऐश्वर्या को बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया है.

 

आपको बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय ने सरबजीत की सिस्टर दलबीर कौर का कैरेक्टर प्ले किया था. जो कि अपने भाई को पाकिस्तान के वापस लाने के लिए सिस्टम से लड़ाई करती है. ऐश्वर्या को इस रोल के लिए क्रिटिक्स में भी काफी सराहना मिली थी. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, रिचा चड्डा और दर्शन कुमार भी लीड रोल में थे.

 

ऐश्वर्या जल्द अनुराग कश्यप की नेक्स्ट फिल्म में नजर आ सकती हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Share this post