BREAKING NEWS
इतिहास के पन्नों में 20 जनवरी           बजट पेश होने से पहले पीएम मोदी ने अपने बयान में कहां ‘सिर्फ GST और नोटंबदी ही मेरी सरकार के काम नहीं           संजय लीला भंसाली को कोर्ट से मिली राहत           फरीदाबाद में युवती से गैंगरेप मामला , पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार           फिल्म 'पद्मावत' पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई , फिल्म के प्रतिबंध के खिलाफ निर्माता पहुंचे कोर्ट           इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा           अशोक तंवर का बड़ा बयान , ‘विघटन के कगार पर है बीजेपी’           स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बयान , विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना           कांग्रेस की साइकिल यात्रा शुरू, अशोक तंवर के नेतृत्व में साइकिल यात्रा           आज से चढ़ेगा क्रिकेट का ‘सुपर फीवर’ ! भारत-साउथ अफ्रीका के बीच आज से दूसरा टेस्ट मैच          
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
07 Mar 2017

 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है.जी हां बता दें कि ऐश्वर्या को ये अवॉर्ड फिल्म 'सरबजीत' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए मिला है. दरअसल हाल ही में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एंड अवॉर्ड ऑफ ऑस्ट्रेलिया(IFFAA) की तरफ से ऐश्वर्या को बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया है.

 

आपको बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय ने सरबजीत की सिस्टर दलबीर कौर का कैरेक्टर प्ले किया था. जो कि अपने भाई को पाकिस्तान के वापस लाने के लिए सिस्टम से लड़ाई करती है. ऐश्वर्या को इस रोल के लिए क्रिटिक्स में भी काफी सराहना मिली थी. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, रिचा चड्डा और दर्शन कुमार भी लीड रोल में थे.

 

ऐश्वर्या जल्द अनुराग कश्यप की नेक्स्ट फिल्म में नजर आ सकती हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Share this post