BREAKING NEWS
प्रद्युम्न हत्याकांड मामला, पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर हुई सुनवाई           सीएम खट्टर के सोनीपत दौरे का दूसरा दिन, कई कार्यक्रमों में शामिल हुए सीएम खट्टर           प्रद्युम्न मर्डर मामला,बस कंडक्टर को नहीं मिली राहत           सरकार के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, दादुपूर नलवी नहर को लेकर फूटा गुस्सा           अपहरण कर के 10 दिनों तक किया युवती का बलात्कार            फिल्म 'पद्मावती' पर दीपिका पादुकोण नें आपने इंटरव्यू के दौरान पुछा क्या आप जानते है आखिर 'घूमर' होता           जेल में मौज कर रहा ‘राम रहीम’ !           पंडित जवाहर लाल नेहरु की जयंती, 14 नवंबर 1889 को हुआ था जवाहर लाल नेहरु का जन्म           प्रद्युम्न हत्या मामले में STI के चार सदस्यों से सीबीआई ने की पुछताछ           50 हजार श्रद्धालु ही एक दिन में कर सकते माता वैष्णो देवी के दर्शन          
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
IFFAA की तरफ से ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
07 Mar 2017

 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है.जी हां बता दें कि ऐश्वर्या को ये अवॉर्ड फिल्म 'सरबजीत' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए मिला है. दरअसल हाल ही में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एंड अवॉर्ड ऑफ ऑस्ट्रेलिया(IFFAA) की तरफ से ऐश्वर्या को बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया है.

 

आपको बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय ने सरबजीत की सिस्टर दलबीर कौर का कैरेक्टर प्ले किया था. जो कि अपने भाई को पाकिस्तान के वापस लाने के लिए सिस्टम से लड़ाई करती है. ऐश्वर्या को इस रोल के लिए क्रिटिक्स में भी काफी सराहना मिली थी. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, रिचा चड्डा और दर्शन कुमार भी लीड रोल में थे.

 

ऐश्वर्या जल्द अनुराग कश्यप की नेक्स्ट फिल्म में नजर आ सकती हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Share this post