11 लोगों के बाद अब 6 लोगों ने एक साथ की खुदकुशी
11 लोगों के बाद अब 6 लोगों ने एक साथ की खुदकुशी
15 Jul 2018

 

नई दिल्ली: झारखंड के हजारीबाग जिले से शनिवार की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक परिवार के छह सदस्यों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है। शुरुआती जांच में मौत की वजह कर्ज बताया गया है। यह घटना हजारीबाग के खजांची तालाब के निकट सीडीएम अपार्टमेंट की है। लेकिन परिवार के सभी लोगों की एक साथ मौत को भी नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता है। 

 

सूत्रों के अनुसार छह लोगों में दो लोगों ने फांसी लगाकर खुदखुशी की है। बताया जा रहा है कि परिवार के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति और उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर अपने जीवन का अंत किया, तो धारदार हथियार से गला काटकर बच्‍चे की हत्‍या की। इतना ही नहीं परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद सबसे अंत में बचे पुरुष ने छत से कूदकर अपनी जान दी।

 

आपको बता दें कि पुलिस को अपार्टमेंट के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। गौरतलब है कि ब्राउन लिफाफे पर लाल स्याही से लिखा हुआ है कि अमन को लटका नहीं सकते थे, इसलिए उसकी हत्या की।

 

दरअसल, इसके नीचे नीली स्याही से मोटे अक्षरों में सुसाइड नोट लिखा है और उसके नीचे लिखा है: बीमारी+दुकान बंद+दुकानदारों का बकाया न देना+बदनामी+कर्ज= तनाव (टेंशन)= मौत। एक कमरा में दो महिलाओं का शव मिला है।  तो दूसरे कमरे में तीसरी महिला और उनके पोते का शव पाया गया है।

 

इसी के साथ घर के मुखिया की बेटी का शव बरामदे में पड़ा मिला। वहीं दूसरी तरफ घर के मुखिया का शव फ्लैट के नीचे कम्पाउंड में मिला। पुलिस ने मामले की जांच जारी रखी है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn