BREAKING NEWS
हिन्दुस्तान के सामने ‘पस्त’ हुआ पाकिस्तान           बीएसएफ में खौफ बढ़ाने के लिए पाक ने की शहीद के साथ ‘बर्बरता’           काशी में बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे - मोदी           जानिए क्या है 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाने का महत्व           बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का दूसरा दिन आज            अंतरराष्ट्रीय बाजार में आई सोने की कीमतों में गिरावट           कैलाश यात्रा के बाद दुबई जाने का प्लेन बना रहे है राहुल गांधी           बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा होगी तय           अपने देश के बजाए दूसरे देशों को आधे दाम में पेट्रोल दे रहा भारत           एशियाई खेलों में भारत का छठा दिन भी रहा शानदार...          
वाराणसी पुल गिरने से हुई 15 लोगों की मौत
वाराणसी पुल गिरने से हुई 15 लोगों की मौत
16 May 2018

 

वाराणसी: कल वाराणसी में हुए एक दर्दनाक हादसा ने सब कुछ हिला कर रख दिया है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुल गिरने से अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है और वहीं दूसरी ओर हादसे में 11 जख्मी लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार हुए हादसे के बाद देर रात तक रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया और क्षतिग्रस्त वाहन घटनास्थल से हटा लिए गए है। हादसे के बाद योगी सरकार एक्शन में दिखाई दे रही है। जिसके बाद सरकार ने चीफ मैनेजर समेत चार लोगों को सस्पेंड कर दिया है।

 

आपको बता दें कि इसी के साथ जांच कमेटी गठित कर 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है। गौरतलब है कि ये हादसा मंगलवार शाम 4 बजे के करीब वाराणसी-इलाहाबाद की ओर जाने वाले राजमार्ग पर हुआ, जब ये ओवरब्रिज भरभराकर गिर गया।

 

बताया जा रहा है कि ओवरब्रिज के नीचे ट्रैफिक चल रहा था। जहां लोगों की कारें, स्कूटर्स आदि वाहन थे दुख की बात है कि उनमें बैठे वो लोग जिन्हें अनुमान भी नहीं था कि उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

 

लेकिन जैसे ही ओवरब्रिज भरभराकर गिरा, वहां अफरातफरी और चीख पुकार मच गई। हादसे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दुख जताते हुए कहा कि घटना काफी दुखदायी है। इस घटना का अनुमान लगाना भी बेहद ही दर्दनाक हो सकता है।

Share this post

Submit to Google Bookmarks Submit to Technorati Submit to Twitter Submit to LinkedIn